Hadapsar Pune Crime News | पुणे : रिश्ते के प्रेम प्रकरण का विरोध, प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने की आत्महत्या

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Hadapsar Pune Crime News | रिश्तेदारी के प्रेम संबंध का विरोध करने पर गांव से भागकर आए युवक ने प्रेमिका की हत्या कर आत्महत्या कर ली. यह चौंकानी वाली घटना पुणे से सामने आई है. यह घटना हडपसर भाग के मांजरी-मुंढवा रोड के एक होटल में 13 मई की मध्य रात्रि एक से 14 मई की सुबह 9 बजे के बीच हुई. (Hadapsar Pune Crime News)

मृतक का नाम मोनिका कैलाश खंडारे (उम्र 24, नि. कसुरा ता. बलापुर, जि. अकोला) है. उसकी चादर से गला दबाकर हत्या कर दी गई. उसकी हत्या कर प्रेमी आकाश अरुण खंडारे (उम्र 30 नि. कसुरा ता. बलापुर जि. अकोला) ने सीलिंग फैन से बेडशीट से फांसी लगाकर आत्महत्या करने की जानकारी सामने आई है. इस मामले में हडपसर पुलिस स्टेशन में आकाश खंडारे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. सहायक पुलिस निरीक्षक उमेश रोकडे ने शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोनिका और आकाश गांव से भागकर पुणे आए थे. वे हडपसर भाग के मांजरी-मुंढवा रोड के स्पॉटलाइट होटल में कमरा लिया था. आकाश ने 13 मई की मध्य रात्रि मोनिका की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने बेडशीट की मदद से कमरे में लगे सिलिंग फैन से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों के मृत अवस्था में मिलने की जानकारी होटल के कर्मचारियों ने हडपसर पुलिस ने दी. घटना की जानकारी मिलते ही सहायक पुलिस निरीक्षक अश्विनी राख, हडपसर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संतोष पांढरे, क्राइम ब्रांच के निरीक्षक उमेश गिते घटनास्थल पर पहुंचे.

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दोनों के परिवार से पूछताछ की है. पूछताछ में पता चला है कि मोनिका और आकाश में प्रेम संबंध था. दोनों रिश्तेदार होने की वजह से उनके प्रेम संबंध का विरोध किया जा रहा था. इस वजह से दोनों भागकर पुणे आ गए थे. पुलिस निरीक्षक गिते मामले की जांच कर रहे है.

इससे पूर्व भी आत्महत्या का प्रयास

मोनिका और आकाश दोनों अकोला जिले के बलापुर तालुका के रहने वाले थे. दोनों रिश्तेदार थे. उनके बीच प्रेम संबंध था. मोनिका और आकाश के प्रेम संबंध का परिवार की तरफ से विरोध किया जा रहा था. आकाश खेती करता था जबकि मोनिका नौकरी करती थी. उनके प्रेम प्रकरण का विरोध होने की वजह से उन्होंने इससे पूर्व भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था.

Hadapsar Pune Crime News | पुणे : जन्मदाता पिता ने किया नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत, कुकर्मी बाप गिरफ्तार

Manoj Jarange Patil At Pune Shivaji Nagar Court | मनोज जरांगे पाटिल पुणे के कोर्ट में पेश, आखिर क्या है मामला? (Video)

Blood Sample Temparing Case | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : ब्लड सैंपल में हेरफेर करने के मामले में ससून की नर्स पुणे पुलिस की ‘रडार’पर (Video)

Dr Shrihari Halnor On Dr Ajay Taware | डॉ. अजय तावरे के दबाव की वजह से ब्लड का सैंपल बदला, डॉ. श्रीहरी हलनोर का खुलासा

Leave A Reply

Your email address will not be published.