Juvenile Justice Board (JJB) | बाल न्याय मंडल के प्रमुख न्यायदंडाधिकारी का तबादला

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Juvenile Justice Board (JJB) | कल्याणीनगर हादसे के बाद चर्चा में आए पुणे के बाल न्याय मंडल के प्रमुख न्यायदंडाधिकारी एम.पी. परदेशी का तबादला कर दिया गया है. परदेशी का कार्यकाल पूरा होने के बाद उनका तबादला कर दिया गया है. मुंबई उच्च न्यायालय के ‘रजिस्ट्रार जनरल’ ने न्यायाधीश के तबादले का आदेश शुक्रवार को दिया. (Juvenile Justice Board (JJB))

पुणे के बाल न्याय मंडल का कामकाज प्रमुख न्यायदंडाधिकारी परदेशी और डॉ. एल. एन. धनावडे व के.टी. थोरात देख रहे थे. धनावडे और के.टी. थोरात सरकार द्वारा नियुक्त सदस्य है. परदेशी के अपना कार्यकाल पूरा होने के कारण उनका तबादला कर दिया गया. उनका तबादला नियमित प्रक्रिया के तहत की गई है. कल्याणीनगर भाग में १९ मई को हादसा हुआ था. इस मामले में पुलिस ने बिल्डर के नाबालिग बेटे को गिरफ्तार किया है.

लड़के को बाल न्याय मंडल में हाजिर करने के बाद उसे ट्रैफिक पर 3०० शब्दों में निंबंध लिखने और १५ दिन तक ट्रैफिक पुलिस के साथ काम करने का आदेश दिया था. इसके बाद उसे जमानत दे दी गई थी. इस निर्णय पर लोगों ने नाराजगी जताई थी. साथ ही गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी नाराजगी व्यक्त की थी.

Hadapsar Pune Crime News | पुणे : जन्मदाता पिता ने किया नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत, कुकर्मी बाप गिरफ्तार

Manoj Jarange Patil At Pune Shivaji Nagar Court | मनोज जरांगे पाटिल पुणे के कोर्ट में पेश, आखिर क्या है मामला? (Video)

Blood Sample Temparing Case | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : ब्लड सैंपल में हेरफेर करने के मामले में ससून की नर्स पुणे पुलिस की ‘रडार’पर (Video)

Dr Shrihari Halnor On Dr Ajay Taware | डॉ. अजय तावरे के दबाव की वजह से ब्लड का सैंपल बदला, डॉ. श्रीहरी हलनोर का खुलासा

Leave A Reply

Your email address will not be published.