Wanwadi Pune Crime News | वानवडी परिसर के वारकर मला के BGS ज्वैलर्स पर दिनदहाड़े डाका (Videos)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Wanwadi Pune Crime News | पुणे के वानवडी परिसर से दिनदहाड़े एक सोने की दुकान में 6 से 7 लोगों के गिरोह द्वारा डाका डालकर लाखों रुपए का माल लूटकर फरार होने की घटना सामने आई है. यह घटना वानवडी पुलिस स्टेशन की सीमा में शनिवार 18 मई की दोपहर 12 बजे वानवडी के बीजीएस ज्वैलर्स में हुई. इस घटना से परिसर में खलबली मच गई है. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुणे शहर में दिन प्रतिदिन चोरी, लूटपाट, मारपीट, डाका डालने के मामले बढ़ रहे है. (Wanwadi Pune Crime News)

वानवडी पुलिस स्टेशन की सीमा में मोहम्मदवाडी रोड के वारकर मला के पीजीएस ज्वैलर्स की दुकान में दोपहर 12 बजे सात अज्ञात युवक मास्क लगाकर आए. उन्होंने दुकान में मौजूद व्यक्ति से मारपीट कर डाका डाला. डकैतों ने दुकान से 300 से 400 ग्राम वजन का सोना चुरा लिया. आरोपी बाइक पर आए थे. डाका डालने के बाद वे बाइक से फरार हो गए.

घटना की जानकारी मिलने पर क्राइम ब्रांच के अपर पुलिस आयुक्त शैलेश बलकवडे, पुलिस उपायुक्त अमोल झेंडे, पुलिस उपायुक्त आर राजा, सहायक पुलिस आयुक्त इंगले के साथ स्थानीय पुलिस अधिकारी, क्राइम ब्रांच के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर फरार हुए आरोपियों की तलाश शुरू की. आरोपियों का पता लगाने के लिए जांच टीम को रवाना किया गया है. मामले की जांच वानवडी पुलिस कर रही है.

Karve Road Pune Crime News | पुणे : चार से पांच लोगों के गिरोह द्वारा युवक की कोयता से हमला कर निर्शंस हत्या, कर्वेरोड परिसर की घटना

Pune Crime News | फोर व्हीलर चोरी करने वाले दो को विश्रामबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया

Yerawada Pune Crime News | पुणे : 4 फीसदी मासिक रिटर्न का झांसा, 10 लोगों से 11 करोड़ 40 लाख की ठगी; इन्वेस्ट एन गेन कंपनी के संचालकों पर MPID

Bhor Pune Crime News | भोर में रिटायर्ड सेना के अधिकारी ने ग्रामीणों पर की फायरिंग (Video)

Nashik Police-ATC Squad | नाशिक: आरोपियों की जमानत दिलाने वाला गिरोह गिरफ्तार, फर्जी कागजात के साथ चार गिरफ्तार (Video)

Kothrud Pune Crime News | पुणे : ट्रेनिंग सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ असभ्य बर्ताव, मालिक पर FIR

Leave A Reply

Your email address will not be published.