Pune Lok Sabha | पुणे कांग्रेस के प्रभारी शहराध्यक्ष अरविंद शिंदे के नाम पर बोगस मतदान!

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Lok Sabha | महाविकास आघाडी की प्रमुख पार्टी कांग्रेस के प्रभारी शहराध्यक्ष अरविंद शिंदे के नाम पर फर्जी मतदान करने की चौंकाने वाली जानकारी का खुलासा सोमवार को हुआ. खुद शिंदे ने यह आरोप लगाया है. सुबह ११ बजे वे सेंट मीरा स्कूल में मतदान के लिए गए थे. लेकिन वहां पर उनके नाम पर मतदान होने की जानकारी सामने आई. (Pune Lok Sabha)

उनके नाम पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मतदान किए जाने की बात साफ हो गई है. लेकिन इसके बावजूद शिंदे को टेंडर वोट के तहत मतदान करने का मौका दिया गया. लेकिन इसकी गणना आपातकालीन परिस्थिति में ही की जा सकती है. ऐसे में शिंदे का वोट बर्बाद हो गया है.

इसे लेकर अरविंद शिंदे ने कहा कि, ” मैं सुबह ११ से १२ के बीच सेंट मीरा स्कूल में मतदान देने के लिए गया था. इस दौरान पोलिंग बूथ के रजिस्टर में मेरे नाम पर किसी के द्वारा मतदान किए जाने की चौंकाने वाली जानकारी का खुलासा हुआ. इस संदर्भ में मैंने संबंधित अधिकारी से शिकायत की है. इस बीच टेंडर वोट सुविधा के तहत मुझे मतदान करने का मौका दिया गया. लेकिन इस वोट की गिनती की जाएगी या नहीं इसे लेकर आशंका है. यह बेहद गंभीर मामला है. इसे लेकर चुनाव निर्णय अधिकारी से मुलाकात करूंगा.

Punit Balan | युवा उद्यमी पुनीत बालन, जान्हवी धारीवाल बालन ने वोट देने के अधिकार का किया इस्तेमाल, पुणेकरों से वोट करने की अपील (Video)

Murlidhar Mohol | पुणे शहर के राजस्थानी समाज ने भाजपा महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल को दिया समर्थन

Shrimant Bhausaheb Rangari Ganpati | अक्षय तृतीया पर ‘श्रीमंत भाऊसाहेब रंगारी गणपति’ को आम का नैवद्य (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.