प्रशंसनीय! पुलिस की तत्परता से युवक की लौटी मुस्कान

0

वाकड़ : एन पी न्यूज 24 – मुंबई से पुणे के बीच यात्रा के दौरान एक यात्री का बैग कार में छूट गया. वाकड़ में उतरने के बाद उसे इसका ध्यान आया. शिकायत के बाद पुलिस ने कार का पता लगा लिया और 70 हजार रुपए से भरा बैग शिकायतकर्ता को वापस मिल गया. पुलिस की तत्परता से 70 हजार रुपए वापस मिल जाने पर यात्री ने पुलिस के प्रति आभार जताया है. शिकायतकर्ता का नाम नीलेश मारुति सालुंखे (उम्र 32 वर्ष, नि. बोरीवली ईस्ट, मुंबई) है.

सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सतीश माने से मिली जानकारी के अनुसार यात्री नीलेश सालुंखे 26 अक्टूबर को अपने मूल गांव सातारा जा रहे थे. मुंबई के कलंबोली नाके से वह प्राइवेट कार से पुणे के लिए निकला. यात्रा के दौरान उसने अपनी बैग कार की डिक्की में रखी थी. बैग में 70 हजार रुपए थे. वह पुणे के भूमकर चौक में उतर गया. कार से उतरते वक्त नीलेश डिक्की से बैग निकालना भूल गया. कार के चले जाने के बाद उसे अपना बैग डिक्की में छूट जाने का ख्याल आया.

नीलेश ने इस मामले में वाकड़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. कार की कोई जानकारी नहीं होने के बावजूद पुलिस ने कार की तलाश शुरू की. परिसर के सीसीटीवी फुटेज की जांच करके नीलेश जिस कार से यात्रा कर चुका था उसे पुलिस ने ढूंढ निकाला. नीलेश दिनेश कसबे (नि. सुसगांव) के एमएच 12 पी क्यू 4719 की कार से यात्रा की थी. पुलिस ने कार चालक कसबे के घर जाकर कार की डिक्की की तलाशी ली. उसमें नीलेश का बैग मिला.

यह कार्रवाई सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर सतीश माने, पुलिस इंस्पेक्टर (क्राइम) राजेंद्रकुमार राजमाने, असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सिद्धनाथ बाबर, पुलिस सब-इंस्पेक्टर हरीश माने, पुलिसकर्मी सचिन नरुटे, विक्रम कुदल, सूरज सुतार व प्रशांत गिलबिले की टीम ने की.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.