Pune News | पुणे शहर में बगैर परमिट चलने वाले भारी वाहनों पर कार्रवाई हो, शरद पवार गुट की पुलिस आयुक्त से मांग

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune News | पुणे शहर का परमिट नहीं होने के बावजूद बड़े डंपर खुलेआम घूमते रहते है. भारी वाहनों की वजह से हादसों की संख्या बढ़ गई …

Pune News

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune News | पुणे शहर का परमिट नहीं होने के बावजूद बड़े डंपर खुलेआम घूमते रहते है. भारी वाहनों की वजह से हादसों की संख्या बढ़ गई है. बुधवार को गंगाधाम चौक में हुए एक हादसे में एक महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी है. परमिट नहीं होने के बावजूद पुणे शहर में घूमने वाले बड़े डंपरों पर कार्रवाई की जाए. साथ ही आरटीओ, ट्रैफिक विभाग की संयुक्त मुहिम चलाकर वाहनों का फिटनेस सर्टिफिकेट जांच करने की मांग राष्ट्रवादी कांग्रेस शरदचंद्र पवार पार्टी के पुणे शहर सचिव प्रशांत गांधी ने की है. गांधी ने इसे लेकर पुणे शहर पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार को ज्ञापन सौंपा है.

प्रशांत गांधी ने ज्ञापन में कहा है कि, पुणे शहर दिन प्रतिदिन काफी ट्रैफिक वाला शहर बनता जा रहा है. इनमें से भारी वाहनों के प्रवेश पर महानगरपालिका ने रोक लगा रखी है. इसके बावजूद बड़े बड़े डंपर महानगरपालिका की बड़ी गाड़ियां और पीएमपीएमएल की सवारी बड़ी गाड़ियां सड़कों पर देखने को मिल रही है. इन सारी गाड़ियों की ट्रैफिक जांच फिटनेस सर्टिफिकेट व्यवस्थित होनी चाहिए. लेकिन पुलिस की तरफ से उनकी जांच की जाती नजर नहीं आती है.

साथ ही बड़े डंपर के खुलेआम प्रवेश की परमिशन नहीं होने के बावजूद शहर में वे घूमते रहते है. गंगाधाम चौक के पास एक दर्दनाक घटना में एक महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी है. इस तरह के हादसे हम रोज पुणे में होते देख रहे है. हम देख रहे है कि इससे पूरा परिवार बर्बाद हो रहा है. कृपया अपने खुद के ट्रैफिक विभाग व आरटीओ की संयुक्त रुप से एक महीने की मुहिम पुणे शहर में चलाए पुणेकरों को इस दुष्चक्र से बाहर निकालने में मदद करे.

Narhe Pune Crime News | पुणे : इस्टेट एजेंट ने गोली मारकर खत्म किया जीवन, नऱ्हे परिसर की घटना

Ambegaon Pune Crime News | पुणे : पारगांव कारखाना पुलिस स्टेशन की सीमा में नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

Leave a comment