Vishal Agarwal – MPG Club Mahabaleshwar | विशाल अग्रवाल के महाबलेश्वर के अवैध क्लब पर चला बुलडोजर (Video)

0

महाबलेश्वर : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Vishal Agarwal – MPG Club Mahabaleshwar | पुणे पोर्श कार प्रकरण में नाबालिग आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल की मुश्किलें काफी बढ़ रही है. विशाल अग्रवाल के महाबलेश्वर के सरकारी प्रॉपर्टी में बना आलीशान होटल है. यहां पर बिना परमिशन निर्माण कार्य व बार होने का खुलासा हुआ था. इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने का आदेश मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे द्वारा दिए जाने के बाद राज्य उत्पादन शुल्क विभाग ने विशाल अग्रवाल के होटल में चल रहे अवैध बार को सील कर दिया था. इसके बाद शनिवार 8 जून को इस पर बुलडोजर चला दिया गया है. (Vishal Agarwal – MPG Club Mahabaleshwar)

अग्रवाल की महाबलेश्वर में एमपीजी क्लब नामक रिसॉर्ट पर आज शनिवार को बुलडोजर चलाया गया. आवासीय पट्टे वाली इस जमीन का कमर्शियल काम के लिए इस्तेमाल होने की जानकारी सामने आई थी. इसके बाद इस एमपीजी क्लब पर प्रशासन ने ताला ठोक दिया था. इसे लेकर जिलाधिकारी द्वारा सुनवाई किए जाने के बाद इस जमीन पर बनाई गई 12 अवैध कमरों को जमींदोज करने का आदेश दिया गया था. शनिवार की सुबह महाबलेश्वर नगरपालिका ने अवैध निर्माण कार्य को जमींदोज करने के आदेश पर अमल करने की शुरुआत की.

अग्रवाल परिवार द्वारा महाबलेश्वर में कराए गए अवैध निर्माण का मामला गांव आए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे तक पहुंच गया. मीडिया ने इससे जुड़ा सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इस होटल की जांच कर तुरंत कार्रवाई करने का आदेश जिलाधिकारी जितेंद्र टुडी को दिया था. इसके अनुसार इस पर सुनवाई कर जिलाधिकारी ने कार्रवाई का आदेश दिया था.

अग्रवाल के पास की सरकारी प्रॉपर्टी के मूल मालिक, इस्तेमाल, निर्माण कार्य की परमिशन, बार, स्पा को लेकर जिलाधिकारी ने जांच कराई है. इस बीच इस होटल का बार गैरकानूनी होने की बात स्पष्ट होने से राज्य उत्पादन शुल्क विभाग ने तुरंत कार्रवाई कर आगे की जांच के लिए होटल के बार को सील किया गया था.

Pune Pimpri Police Officer Suspended | पिंपरी : हादसा मामले में सहायक फौजदार निलंबित, मेडिकल जांच में शराब पिए होने का खुलासा

Shivani Agarwal In Police Custody | पुलिस कोठरी में गंदगी की वजह से हो रही परेशानी; कल्याणीनगर हादसा मामले में नाबालिग लड़के की मां शिवानी अग्रवाल की शिकायत

Khadakmal Ali Pune Crime News | पुणे : मामूली बात को लेकर पुलिस कर्मचारी ने की रॉड से मारपीट, केस दर्ज (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.