Punit Balan-Murlidhar Mohol | नवनिर्वाचित सांसद मुरलीधर मोहोल का शानदार सत्कार ! ‘पुनीतदादा बालन मित्र मंडल’ की पहल (Videos)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Punit Balan-Murlidhar Mohol | पुणे लोकसभा (Pune Lok Sabha) सीट से नवनिर्वाचित सांसद मुरलीधर मोहोल (MP Murlidhar Mohol) का ‘गणेश मंडल, नवरात्रोत्सव मंडल और ढोल ताशा पथक की ओर से शानदार सत्कार किया गया है. ‘पुनीत दादा बालन मित्र मंडल’ (Punit Dada Balan Mitra Mandal) की पहल से यह सम्मान समारोह आयोजित किया गया था. जीत के बाद यह पहला सम्मान समारोह था.

भाजपा के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल ने करीब सवा लाख से अधिक वोटों से पुणे लोकसभा सीट जीतकर संसद में कदम रखा है. उनकी इस जीत में सभी वर्ग का महत्वपूर्ण योगदान होने के बावजूद गणेश मंडलों के साथ नवरात्रोत्सव मंडल और ढोल ताशा पथक द्वारा घोषित समर्थन और कार्यकर्ताओं का अथक प्रयास महत्वपूर्ण रहा है.

इस वजह से मोहोल की जीत के बाद उनके पहले सार्वजनिक सम्मान समारोह का आयोजन कसबा गणपति में ‘पुनीत दादा बालन मित्र परिवार’ की ओर से किया गया था. इस मौके पर ढोल ताशा की धुन पर जेसीबी से गुलाल उड़ाकर मोहोल का स्वागत किया गया. इसके बाद ग्राम देवता कसबा गणपति की आरती की गई और इसके बाद फूलों का बड़ा हार पहनाकर मोहोल को सम्मानित किया गया. इस मौके पर कसबा गणपति के अध्यक्ष श्रीकांत शेटे, भाजपा के शहराध्यक्ष धीरज घाटे, स्थायी समिति के पूर्व अध्यक्ष हेमंत रासने के साथ बड़ी संख्या में मंडल के अध्यक्ष और कार्यकर्ता उपस्थित थे.

सम्मान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सांसद मोहोल ने कहा कि, ‘‘पुनीत दादा बालन ने गणेश मंडल, नवरात्र मंडल और ढोल ताशा पथक को एकजुट कर मुझे खुला समर्थन दिया. इस वजह से कसबा निर्वाचन क्षेत्र से भारी संख्या में वोट मिला. मैं भी गणेश मंडल का एक कार्यकर्ता हूं. इसका मुझे हमेशा अभिमान रहेगा.’’

‘‘गणेश मंडल, नवरात्र उत्सव मंडल और ढोल ताशा पथक ने मुरलीधर मोहोल को भर भर कर मतदान दिया है. मंडल के कार्यकर्ता सांसद बने यह प्रत्येक की इच्छा थी. सभी के सामूहिक प्रयास और बाप्पा के आशीर्वाद से यह इच्छा पूरी हुई है. अब हमारे प्रतिनिधि दिल्ली जाएंगे इसका अभिमान हो रहा है. इससे सरकारी दरबार में मंडल की विभिन्न समस्याओं का समाधान करने में बड़ी मदद मिलेगी.’’

  • पुनीत बालन (उत्सव प्रमुख व ट्रस्टी, श्रीमंत भाऊसाहेब रंगारी गणपति ट्रस्ट)
  • Punit Balan (Trustee & Festival Head Of Shrimant Bhausaheb Rangari Ganapati Trust)

Hadapsar Pune Crime News | पुणे : जन्मदाता पिता ने किया नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत, कुकर्मी बाप गिरफ्तार

Manoj Jarange Patil At Pune Shivaji Nagar Court | मनोज जरांगे पाटिल पुणे के कोर्ट में पेश, आखिर क्या है मामला? (Video)

Blood Sample Temparing Case | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : ब्लड सैंपल में हेरफेर करने के मामले में ससून की नर्स पुणे पुलिस की ‘रडार’पर (Video)

Dr Shrihari Halnor On Dr Ajay Taware | डॉ. अजय तावरे के दबाव की वजह से ब्लड का सैंपल बदला, डॉ. श्रीहरी हलनोर का खुलासा

Leave A Reply

Your email address will not be published.