Kalyani Nagar Pune Accident | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : हादसा मामले का और एक वीडियो आया सामने, क्या है वीडियो में ? (Video)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Kalyani Nagar Pune Accident | पुणे हिट एंड रन मामले में और एक वीडियो सामने आया है. पुणे के बिल्डर के बेटे द्वारा दो लोगों को कार से कुचलने के बाद नाराज नागरिकों ने कार में तोड़फोड़ की थी. नाराज नागरिकों ने कांच पर पत्थर मारकर तोड़फोड़ की. इस तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस बीच पुणे हादसा मामले में पुणे पुलिस की कार्रवाई में तेजी आ गई है. आरोपी लड़के के पिता सहित पब-बार के मालिक को गिरफ्तार किया गया है. (Kalyani Nagar Pune Accident)

पुणे में बिल्डर के बेटे ने शराब के नशे में कार चलाते हुए दो लोगों को उड़ा दिया था. कार की गति तेज रहने की वजह से दोनों युवक युवती की मौत हो गई थी. दोनों को उड़ाने के बाद नाबालिग कार चालक ने कार को आगे बढ़ा दिया. इसके बाद नागरिकों ने इस आरोपी लड़के को घेर लिया. फरार होने की कोशिश कर रहे आरोपी की नागरिकों ने जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस भीषण हादसे के बाद नागरिकों ने पोर्श कार में तोड़फोड़ की.

हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद नाराज नागरिकों ने कार में तोड़फोड़ की. कार में तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. साथ ही सोशल मीडिया पर दो लोगों की जान लेने वाले नाबालिग लड़के को कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है.

वीडियो में क्या नजर आ रहा है?

सड़क पर आरोपी की पोर्श कार नजर आ रही है. हादसे के बाद सड़क के किनारे खड़ी कार में नागरिक तोड़फोड़ करते नजर आ रहे है. इस दौरान कार में कोई बैठा हुआ नहीं है. नाराज नागरिकों ने पत्थर से कार में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे है. हादसे के बाद नाराज नागरिकों ने कार का कांच पर पत्थर फेंककर तोड़ दिया.

Kalyani Nagar Pune Accident | पुणे हिट एंड रन प्रकरण : ‘मै शराब पीता हूं, पापा ने ही मुझे गाड़ी दी’ आरोपी लड़के का कबूलनामा

Karve Road Pune Crime News | पुणे : चार से पांच लोगों के गिरोह द्वारा युवक की कोयता से हमला कर निर्शंस हत्या, कर्वेरोड परिसर की घटना

Pune Crime News | फोर व्हीलर चोरी करने वाले दो को विश्रामबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया

Yerawada Pune Crime News | पुणे : 4 फीसदी मासिक रिटर्न का झांसा, 10 लोगों से 11 करोड़ 40 लाख की ठगी; इन्वेस्ट एन गेन कंपनी के संचालकों पर MPID

Bhor Pune Crime News | भोर में रिटायर्ड सेना के अधिकारी ने ग्रामीणों पर की फायरिंग (Video)

Nashik Police-ATC Squad | नाशिक: आरोपियों की जमानत दिलाने वाला गिरोह गिरफ्तार, फर्जी कागजात के साथ चार गिरफ्तार (Video)

Kothrud Pune Crime News | पुणे : ट्रेनिंग सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ असभ्य बर्ताव, मालिक पर FIR

Leave A Reply

Your email address will not be published.