Punit Balan | द पूना डिस्ट्रिक्ट पुलिस को-ऑप. क्रेडिट सोसायटी की संस्था का युवा उद्यमी पुनीत बालन ने किया दौरा; संस्था को हर तरह का सहयोग देने का आश्वासन

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Punit Balan | करीब सौ वर्ष से अधिक समय से शहर पुलिस विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए कार्यरत ‘द पूना डिस्ट्रिक्ट पुलिस को-ऑप. क्रेडिट सोसायटी’ (The Poona District Police Co-operative Credit Society) संस्था के कार्यालय का युवा उद्यमी पुनीत बालन (Young Entrepreneur Punit Balan) ने सदिच्छा दौरा किया. इस दौरान उन्होंने नवनिर्वाचित संचालक मंडल को शुभकामनाएं देकर संस्था के सभी उपक्रमों में सभी तरह का सहयोग करने का आश्वासन दिया.

‘पुनीत बालन ग्रुप’ (Punit Balan Group (PBG) के जरिए पुलिस और अधिकारियों कर्मचारियों (Pune Police) के लिए हमेशा विभिन्न उपक्रम किए जाते है. इसके प्रति कृतज्ञता की भावना से ‘द पूना डिस्ट्रिक्ट पुलिस को-ऑप. क्रेडिट सोसायटी’ ने पुनीत बालन को कार्यालय में निमंत्रित किया था. इसके अनुसार बालन ने सोमवार पेठ पुलिस लाइन (Somwar Peth Police Line) के कार्यालय का सदिच्छा दौरा कर संस्था के काम की जानकारी ली. इस मौके पर अध्यक्ष विठ्ठल घोरपडे ने उनका स्वागत करते हुए संस्था के कार्यों की जानकारी दी.

द पूना डिस्ट्रिक्ट पुलिस को-ऑप. क्रेडिट सोसायटी लिमिटेड संस्था की स्थापना स्वतंत्रता से पूर्व जून १९२० को हुई थी. इस संस्था में पुणे शहर के साथ पिंपरी चिंचवड, पुणे जिला ग्रामीण पुलिस, सीआईडी. क्राइम, एसआरपीएफ, एंटी करप्शन, एस.आई.डी, वायरलेस और अन्य विभागों के करीब १3 हजार पुलिस अधिकारियों व कर्मचारी संस्था के सदस्य है. इस संस्था के जरिए अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए विभिन्न उपक्रम किए जाते है. संस्था के अच्छे और शानदार काम की वजह से २०२१ में संस्था को आई.एस.ओ का प्रमाण पत्र मिला.

इस संस्था संचालक मंडल की पिछले महीने चुनाव हुआ. इन नवनिर्वाचित संचालकों से पुनीत बालन ने संवाद कर उनका अभिनंदन किया. साथ ही उनके कार्यों की प्रशंसा कर पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की सभी तरह की मदद करने का आश्वासन दिया.

‘‘‘द पूना डिस्ट्रिक्ट पुलिस को-ऑप. क्रेडिट सोसायटी’ पुलिस भाइयों की प्रत्येक मुश्किलों में समय पर तत्काल मदद के लिए आगे आने वाली संस्था है. इस संस्था के आज तक के सभी संचालक मंडल द्वारा किए गए उत्तम कामकाज की वजह से संस्था की प्रगति हो रही है. नये संचालक मंडल ऐसा ही कामकाज कर संस्था को अधिक ऊंचाइयों पर ले जाएंगे, ऐसा विश्वास है. इसके लिए मेरी उन्हें शुभकामनाएं है!’’

  • पुनीत बालन (अध्यक्ष, पुनीत बालन ग्रुप)

कोरेगांव पार्क में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार, क्राइम ब्रांच ने 6 लड़कियों को मुक्त कराया

Pune Kondhwa Budruk Crime | पुणे : ‘यह एरिया हमारा है’ यह कहकर युवती से मारपीट कर छेड़छाड़

पुणे : बीच सड़क पर युवती को देखकर अश्लील हावभाव, भाई को जान से मारने की धमकी

पिंपरी : दोस्त की हत्या कर फरार हुआ आरोपी  मध्य प्रदेश से गिरफ्तार (Video)

शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से बलात्कार

Leave A Reply

Your email address will not be published.