ACB Trap News | रिश्वतखोर सरकारी वकिल को एसीबी की टीम ने पीछा कर पकड़ा, मामले के निपटारे के लिए ली रिश्वत

0

सांगली : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – ACB Trap News कोर्ट में दर्ज मामले में समझौता कराकर उसके जल्द से जल्द निपटारे के लिए 20 हजार की रिश्वत लेने के बाद बुलेट से जा रहे सहायक सरकारी अभियोक्ता एड्. सोमनाथ काकासो माली (उम्र-36, नि. गणेश कॉलोनी, सुभाषनगर, मिरज) को एंटी क्रप्शन ब्यूरो ने पीछा कर रंगेहाथों पकड़ लिया है. यह कार्रवाई सोमवार 11 दिसंबर को की गई.(ACB Trap News)

इस मामले में 52 वर्षीय व्यक्ति ने सांगली एसीबी से शिकायत की है. एड् सोमनाथ माली सांगली के प्रथमवर्ग न्यायालय में सहायक सरकारी अभियोक्ता के तौर पर कार्यरत है. शिकायतकर्ता के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज है. इस केस में समझौता कराकर उसका जल्द से जल्द फैसला आने के लिए एड्. माली ने शिकायतकर्ता से 25 हजार रुपए की रिश्वत मांगी. इसे लेकर शिकायतकर्ता ने सांगली एसीबी कार्यालय में शिकायत की थी.(ACB Trap News)

एसीबी की टीम ने सोमवार को शिकायत की जांच की. इसमें पता चला कि एड्. माली ने शिकायतकर्ता से मामले के निपटारे के लिए 25 हजार रुपए की रिश्वत मांग कर समझौते के बाद 20 हजार रिश्वत मांगने की बात साफ हुई. इसके बाद विजयनगर के जिला न्यायालय के बाहर जाल बिछाया गया. इस दौरान एड्. माली ने विजयनगर रोड पर बाइक से शिकायतकर्ता से रिश्वत मांग कर 20 हजार की रिश्वत ली.

रिश्वत की रकम स्वीकार करने के बाद एड्. माली अपने बुलेट से निकला. इसलिए टीम ने उसका पीछा शुरू किया. एड्. माली ने मिनाथनगर में श्रीमती राजमति नेमगोंडा पाटिल गर्ल हाईस्कूल व कॉलेज में पहुंचने पर टीम ने उसे कब्जे में लिया. इसके बाद विश्रामबाग पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया.

यह कार्रवाई पुणे परिक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक अमोल तांबे, अपर पुलिस अधीक्षक विजय चौधरी
के मार्गदर्शन में पुलिस उप अधीक्षक संदीप पाटिल, पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय पुजारी, पुलिस निरीक्षक विनायक भिलारे, पुलिस कांस्टेबल धनंजय खाडे, प्रीतम चौगुले, अजीत पाटिल, सलीम मकानदार, चालक वंटमुरे की टीम ने की.

Leave A Reply

Your email address will not be published.