Pune Police MPDA Action | उत्तमनगर परिसर के शातिर अपराधी पर एमपीडीए की कारवाई! पुलिस आयुक्त रितेश कुमार द्वारा 66 वीं दूसरे जेल में शिफ्ट करने की कार्रवाई

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – उत्तमनगर, बंडगार्डन पुलिस स्टेशन की सीमा में दहशत पैदा करने वाले शातिर अपराधी चेतन लक्ष्मण चव्हाण (उम्र-22, नि. इंगळे कॉलोनी, शिवणे, ता. हवेली) के खिलाफ पुणे पुलिस आयुक्त रितेश कुमार ने एमपीडीए कानून के तहत दूसरे जेल में शिफ्ट करने की कार्रवाई की है. पुलिस आयुक्त की यह 66वीं कार्रवाई है.

आरोपी उत्तमनगर व बंडगार्डन पुलिस स्टेशन सीमा का शातिर अपराधी है. उसने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस स्टेशन की सीमा में पिस्तौल, तलवार, धारदार हथियार से हत्या के प्रयास, गंभीर रुप से जख्मी करने, अवैध रुप से हथियार रखने, दंगा, बगैर परमिट पिस्तौल रखकर दहशत पैदा करने जैसे गंभीर अपराध किए है.

पिछले पांच वर्षों में उस पर 5 गंभीर मामले दर्ज हुए है. उसकी आपराधिक कारनामों के कारण परिसर की सार्वजनिक व्यवस्था में बाधा पैदा हो गई थी. साथ ही उससे जान व माल के नुकसान के डर से नागरिक खुलकर सामने आने की हिम्मत नहीं जुटा रहे थे.

आरोपी चेतन चव्हाण को एमपीडीए कानून के तहत दूसरे जेल में शिफ्ट करने का प्रस्ताव पुलिस आयुक्त रितेश कुमार के समक्ष पेश किया गया था. प्राप्त प्रस्ताव व कागजातों की जांच कर पुलिस आयुक्त ने आरोपी चेतन चव्हाण को एमपीडीए कानून के तहत अमरावती सेंट्रल जेल में एक वर्ष के लिए शिफ्ट करने का आदेश दिया है.

यह कार्रवाई उत्तमनगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किरण बालवडकर, क्राइम ब्रांच, पीसीबी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत बेदरे, पुलिस अधिकारी व कांस्टेबल की टीम ने की है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.