Pune Crime News | गर्लफ्रेंड पर प्रभाव डालने के लिए चुराया 15 मोबाइल, भारती विद्यापीठ पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

0

एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Crime News | गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए दो युवकों द्वारा पुणे शहर में मोबाइल चोरी करने का खुलासा हुआ है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. उनसे 2 लाख रुपए का 15 मोबाइल जब्त किया गया है. पूछताछ में एक मामले का खुलासा हुआ है. भारती विद्यापीठ पुलिस ने यह कार्रवाई बुधवार 25 अक्टूबर को कात्रज तालाब परिसर में की.(Pune Crime News)

इस मामले में पुलिस ने अर्जुन महादेव शेलार (उम्र-18 वर्ष 6 महीने), प्रेम राजू शेलार (उम्र-20, दोनों नि. मु.पो. भिवरी, ता. पुरंदर, जि. पुणे) को गिरफ्तार किया है. भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन की जांच टीम के अधिकारी व कांस्टेबल पेट्रोलिंग कर रहे थे. इस दौरान पुलिस कांस्टेबल मंगेश पवार व निलेश खैरमोडे को जानकारी मिली कि, कात्रज तालाब परिसर में दो लोग चोरी का मोबाइल बेचने के लिए आए है. इसके अनुसार टीम ने जाल बिछाकर दोनों को कब्जे में ले लिया.(Pune Crime News)

आरोपियों के बैग की तलाशी लेने पर उसमें अलग अलग कंपनियों के 15 मोबाइल फोन मिले. मोबाइल को लेकर उनसे पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपियों ने यह मोबाइल कात्रज, गोकुलनगर, कोंढवा भाग से चुराया है. इनमें एक मोबाइल फोन को लेकर पुलिस स्टेशन में दर्ज केस का खुलासा हुआ है. आरोपियों से 2 लाख 2 हजार रुपए का 15 मोबाइल जब्त कर एक मामले का खुलासा हुआ है. जबकि 14 फोन को लेकर जांच जारी है. आरोपियों से विस्तार से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि वे अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए शहर के विभिन्न भागों से मोबाइल चोरी करने की बात कबूल की.

यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त रितेश कुमार, सह पुलिस आयुक्त संदीप कर्णिक,
अपर पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार पाटिल, पुलिस उपायुक्त स्मर्तना पाटिल,
सहायक पुलिस आयुक्त नारायण शिरगांवकर के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विनायक गायकवाड,
पुलिस निरीक्षक क्राइम विजय पुराणिक, पुलिस निरीक्षक क्राइम गिरीश दिघावकर,
सहायक पुलिस निरीक्षक अमोल रसाल, पुलिस उपनिरीक्षक धीरज गुप्ता, पुलिस कांस्टेबल मंगेश पवार,
निलेश खैरमोडे, सचिन सरपाले, शैलेश साठे, चेतन गोरे, महेश बारावकर, निलेश ढमढेरे,
अवधुत जमदाडे, अभिजीत जाधव, आशिष गायकवाड, अभिनय चौधरी, राहुल तांबे, विक्रम सावंत, हर्षल शिंदे की टीम ने की.

Join our WhatsApp GroupTelegramfacebook page and Twitter for every update

Leave A Reply

Your email address will not be published.