पिंपरी चिंचवड़ में 24 घँटे के भीतर कोरोना से 3 मौत

मरनेवालों की संख्या हुई 15; एक और मरीज को मिला डिस्चार्ज

0
पिंपरी। एन पी न्यूज 24 – महामारी कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच पिंपरी चिंचवड़ में 24 घँटे के भीतर इस बीमारी ने तीसरी जान ली है। कल दिन भर में भोसरी निवासी दो मरीजों की मौत के बाद बुधवार को येरवडा निवासी 71 वर्षीय बुजुर्ग ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस बुजुर्ग का मनपा के वाईसीएम हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। इसके बाद शहर में कोरोना से मरनेवालों की संख्या 15 हो गई है। इसमें पिंपरी चिंचवड़ के छह और पुणे के नौ मरीज शामिल हैं, जिनका वाईसीएम हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था।
गुजरे 48 घँटे के अंदर पिंपरी चिंचवड़ शहर में कोरोना के 29 मरीज मिलने से खलबली मच गई है। सोमवार को एक ही दिन में 22 मरीज मिले हैं। शहर में कोरोना का फैलाव शुरू होने के बाद से लेकर अब तक एक दिन में इतने ज्यादा मरीज मिलने का यह पहला ही मौका है। मंगलवार को सात और मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। गत दो दिन में कुल 7 मरीजों को इलाज के बाद घर छोड़ने के बाद बुधवार को सांगवी मधुबन सोसायटी निवासी एक और मरीज को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है।
पिंपरी चिंचवड़ शहर में कोरोना ग्रस्तों की संख्या 233 हो गई है। इसमें से वाईसीएम हॉस्पिटल में एडमिट पुणे के नौ समेत कुल 15 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं अब तक 133 मरीज कोरोना मुक्त हो चुके हैं। इसके अलावा यहां के अस्पताल में दाखिल पुणे के 10 मरीजों को भी इलाज के बाद घर छोड़ा जा चुका है। फिलहाल शहर में कुल 83 मरीजों का इलाज जारी है। इसके अलावा पुणे के अस्पतालों में पिंपरी चिंचवड़ के 11 औऱ पिंपरी चिंचवड़ के अस्पतालों में पुणे के 21 मरीजों का इलाज जारी है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.