पिंपरी चिंचवड़ में कोरोना का प्रकोप कायम

पॉजिटिव का आंकड़ा पहुंचा 183; एक और मरीज को मिला डिस्चार्ज

0
पिंपरी। एन पी न्यूज 24 – वैश्विक महामारी कोरोना का आतंक कहीं थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिंपरी चिंचवड़ की उद्योगनगरी में विगत दो दिन लगातार 11 पॉजिटिव मिलने के बाद गुरुवार को इस महामारी के 4 नए संक्रमित पाए गए। इसके बाद शहर में संक्रमितों का आंकड़ा 183 तक पहुंच गया है। इनमें से 116 मरीज़ों को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल चुका है। शहर में कोरोना की महामारी से 9 मौतें हुई है। इसमें पुणे के 5 मरीज शामिल हैं, जिनका पिंपरी चिंचवड़ में इलाज जारी था।
आज जिन मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है, उनमें 28 वर्षीय एक युवक और 23, 58 और 40 वर्षीय तीन महिलाओं का समावेश है। ये सभी जूनी सांगवी, चरहोली, चिंचवड़ स्टेशन, आकुर्डी के निवासी हैं। इनके अलावा पुणे की एक 50 वर्षीय महिला, जिसका वाईसीएम हॉस्पिटल में इलाज जारी है, की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है। गत तीन दिन में कुल 43 मरीज़ों के बाद आज नए से एक और मरीज के कोरोना मुक्त होने की खबर है।
बुधवार को पिंपरी गांव, पिंपले गुरव, मोशी के रहवासी पांच मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। इसके बाद आज पुणे के ताडीवाला रोड निवासी एक मरीज, जिसका वाईसीएम हॉस्पिटल में इलाज जारी था, को इलाज के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई। पिंपरी चिंचवड़ शहर में अब तक 116 मरीज कोरोना मुक्त हुए हैं। इसके अलावा शहर के अस्पताल में दाखिल पुणे के 8 मरीजों को भी डिस्चार्ज मिला है। फिलहाल शहर के अस्पतालों में कुल 57 मरीजों का इलाज जारी है। इसके अलावा पुणे के अस्पतालों में पिंपरी चिंचवड़ के छह औऱ पिंपरी चिंचवड़ के अस्पतालों में पुणे के 10 मरीजों का इलाज जारी है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.