पिंपरी चिंचवड़ में कोरोना ग्रस्तों का आंकड़ा पहुंचा 175

2 दिन में 38 मरीज कोरोना मुक्त; अब तक 118 को मिला डिस्चार्ज

0
पिंपरी। एन पी न्यूज 24- वैश्विक महामारी कोरोना का आतंक के बीच पिंपरी चिंचवड़ की उद्योगनगरी में महामारी से संक्रमितों का आंकड़ा 175 तक पहुंच गया है। गत दिन शहर में तीन साल के बालक समेत छह नए मरीज मिले हैं। इनमें 33 वर्षीय युवक और 24, 25, 28 और 54 वर्षीय चार महिलाओं का समावेश है। ये सभी चरहोली के रहवासी है। इसके बाद बुधवार को रहाटनी निवासी एक 68 वर्षीय वृद्धा के कोरोना ग्रस्त रहने की पुष्टि हुई है। इस बीच गत दो दिन में कुल 38 मरीज कोरोना मुक्त होने की राहत भरी खबर है।
रविवार को एक दिन में ही मोशी, रूपीनगर और पिंपरी तपोवन मंदिर परिसर के 34 मरीज कोरोना मुक्त के बाद सोमवार को मोशी औऱ इंंदिरानगर के दो और मंगलवार को दिघी और पिंपले निलख के निवासी दो मरीजों, जिनका पुणे के नायडू हॉस्पिटल और औंध जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था, को अस्पताल से छुट्टी दी गई। पिंपरी चिंचवड़ शहर में अब तक 111 मरीज कोरोना मुक्त हुए हैं। इसके अलावा शहर के अस्पताल में दाखिल पुणे के 7 मरीजों को भी डिस्चार्ज मिला है।
विगत दो दिनों में दो मरीजों की मौत दर्ज हुई है जिसमें एक पुणे के भवानी पेठ का रहवासी है। इसके बाद पिंपरी चिंचवड़ शहर में कोरोना की महामारी से मरनेवालों की संख्या नौ हो गई है। इसमें पुणे के पांच मरीज शामिल हैं, जिनका पिंपरी चिंचवड़ के अस्पतालों में इलाज जारी था। फिलहाल शहर के अस्पतालों में कुल 52 मरीजों का इलाज जारी है। इसके अलावा पुणे के अस्पतालों में पिंपरी चिंचवड़ के आठ औऱ पिंपरी चिंचवड़ के अस्पतालों में पुणे के 10 मरीजों का इलाज जारी है।
गत दिन शहर में कोरोना के चलते जिस बुजुर्ग की मौत हुई है वह भवानी पेठ का निवासी बताया गया है। 5 मई को वह पिंपरी चिंचवड़ के कालेवाडी में अपने भाई के पास आया था। उसकी तबियत बिगड़ने से भाई ने उसे पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के बाद उसे मनपा के वाईसीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी मेडिकल जांच में उसके कोरोना ग्रस्त रहने की पुष्टि हुई। इसके बाद इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.