PM मोदी आज रात 8 बजे देश को करेंगे संबोधित

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर एक बार देश को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी रात 8 बजे देश से मुखातिब होंगे और सरकार की ओर से कोरोना को रोकने के लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में बताएंगे। इस दौरान लॉकडाउन पर भी अहम ऐलान किया जा सकता है। सूत्रों से खबर है कि पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से आज लॉकडाउन के चौथे चरण का ऐलान किया जा सकता है।

 

इस चरण लोगों में ज्यादा छूट जाएगी। साथ ही पीएम मोदी, देश के सामने सिलसिलेवार लॉकडाउन एग्जिट प्लान का ऐलान कर सकते हैं। इसके अलावा लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपील भी की जाएगी। पीएम मोदी ने सोमवार शाम मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी। जिसके बाद सोमवार रात प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से बयान जारी किया गया था।

बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जीवन का नया मार्ग ‘व्यक्ति से पूर्ण मानवता की ओर’ के सिद्धांत पर होगा। प्रधानमंत्री मोदी मोदी ने कहा, ‘पहले चरण में लॉकडाउन के जिन कदमों की जरूरत थी, उनकी दूसरे चरण में नहीं थी, तीसरे चरण में जरूरी कदमों की चौथे में आवश्यकता नहीं’ |

Leave A Reply

Your email address will not be published.