आखिर ट्रंप पर क्यों इतना भड़के ओबामा कि बिडेन का चुनाव प्रचार करने लगे, जानें इसे

0

वाशांगटन. एन पी न्यूज 24 – अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने बिगड़े हालात को लेकर डोनाल्ड ट्रंप को आड़े हाथ लिया है। ओबामा ने ट्रंप के रवैये को अराजक आपदा बताया है। लीक हुए कॉल से इसकी पोल खुली है। ओबामा ने कहा कि वैश्विक महामारी के खिलाफ हमारा जवाब निराशाजनक और ठंडा है। इस मानसिकता के साथ यह काफी अराजक आपदा जैसा हो गया है। बराक ओबामा का इस तरह डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करना अंतरराष्ट्रीय मीडिया में सुर्खियां बना हुआ है। क्योंकि आमतौर पर बराक ओबामा डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ कोई राजनीतिक टिप्पणी नहीं करते। कई बार ट्रंप ने ओबामा पर तंज भी कसा, तब भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था।

ओबामा अलुम्नाई असोसिएशन से संबंधित करीब 300 लोगों से बातचीत कर रहे थे। इन सभी लोगों ने ओबामा के कार्यकाल में काम किया था। इस दौरान ओबामा ने लोगों से वर्तमान परिदृश्य और आने वाले चुनाव के बारे में बातचीत की। इस दौरान उन्होंने डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के बारे में भी अपनी बात रखी और लोगों से अपील की है कि वे राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रैट के संभावित उम्मीदवार जो बिडेन का साथ दें। डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन के बीच लंबे समय से जुबानी जंग जारी है। और अब दोनों अगले चुनाव में आमने-सामने होंगे। ट्रंप के खिलाफ बर्नी सैंडर्स इससे पहले इस रेस में आगे थे और डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ दिए जा रहे उनके बयान काफी सुर्खियां बटोर रहे थे। लेकिन उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था।

इधर, कोरोना वायरस की वजह से अमेरिका की स्थिति बेहद खराब हो गई है, यहां रोजाना औसतन हजार से अधिक मौतें हो रही हैं और मृतकों की संख्या 78000 से अधिक हो चुकी है। अमेरिका में यह आंकड़े लगातार बढ़ रहे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.