पिंपरी चिंचवड़ में 6 माह की बच्ची समेत मिले 11 नए कोरोना ग्रस्त

पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 167; एक और मरीज कोरोना मुक्त

0
पिंपरी। एन पी न्यूज 24 – कोरोना महामारी के लगातार सामने आ रहे मामलों के चलते हॉटस्पॉट बन चुके पिंपरी चिंचवड़ शहर में कोरोना के शनिवार को एक ही दिन में 12 नए मरीज मिले हैं। इनमें छह माह की बच्ची समेत चार महिला और आठ पुरुषों का समावेश है। इसके अलावा पुणे के निवासी रहे 39 वर्षीय पुरुष और 24 वर्षीय महिला, जिनका वाईसीएम हॉस्पिटल में इलाज जारी है, की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है। इसके बाद पिंपरी चिंचवड़ शहर में कोरोनाग्रस्त मरीजों का आंकड़ा 167 हो गया है। इनमें से गत दिन 15 मरीजों के बाद आज एक और मरीज को कोरोना से मुक्ति मिली है। इसके बाद शहर में कोरोना मुक्त मरीजों की संख्या 77 हो गया है। इसके अलावा पुणे के तीन मरीज जिनका पिंपरी चिंचवड़ के अस्पताल में इलाज चल रहा था, को भी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।
आज सुबह तलवड़े इलाके की निवासी एक 18 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। उसका वाईसीएम हॉस्पिटल में इलाज जारी है। इसके बाद आज शाम तक कोरोना ग्रस्तों का आंकड़ा 12 तक पहुंच गया। इसमें रूपीनगर, ताम्हणेबस्ती, कालेवाडी, थेरगांव, चरहोली रहवासी छह माह की बच्ची समेत 25 और 45 वर्षीय महिला और 58, 63, 31, 60, 40, 29, 32 और 83 वर्षीय आठ पुरुषों का समावेश है। इसके अलावा पुणे के नाना पेठ और खड़की निवासी 39 वर्षीय पुरुष और 24 वर्षीय महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है। उन सभी का पिंपरी चिंचवड़ मनपा के अस्पताल में इलाज जारी है। इसके बाद शहर में कोरोना ग्रस्तों की संख्या 167 तक पहुंच गई है। इनमें से 7 मरीजों की मौत हो चुकी है, जिसमें पुणे निवासी 4 मरीज भी शामिल हैं।
आज नए से दिघी निवासी एक मरीज की दोनों रिपोर्ट निगेटिव मिलने से उसे अस्पताल से डिस्चार्ज दे दिया गया। इसके बाद पिंपरी चिंचवड़ में कोरोना मुक्त हुए मरीजों का आंकड़ा 77 तक पहुंच गया है। इसमें पिंपरी चिंचवड़ के अस्पतालों में इलाज के लिए दाखिल पुणे निवासी तीन मरीज भी शामिल हैं। आज एक और मरीज की कोरोना के इलाज के बाद पहली रिपोर्ट निगेटिव मिली है। दूसरी रिपोर्ट निगेटिव मिलने के बाद उसे भी अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। फिलहाल पिंपरी चिंचवड़ के अस्पतालों में 77 मरीजों का इलाज जारी है। इसके अलावा पुणे के अस्पतालों में पिंपरी चिंचवड़ के 10और पिंपरी चिंचवड़ के अस्पतालों में पुणे के 10 मरीजों का इलाज जारी है। आज नए से 173 संदिग्ध मरीज़ों को क्वारंटाइन किया गया है। जबकि रिपोर्ट निगेटिव मिलने से 97 संदिग्ध मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
Leave A Reply

Your email address will not be published.