कोरोना का असर.. विभिन्न MAH CET एग्जाम परीक्षाओं के लिए आवेदन की अंतिम तारीख आगे बढ़ी

0

नई दिल्ली. एन पी न्यूज 24 – महाराष्ट्र सरकार के स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CET Cell) ने विभिन्न MAH CET एग्जाम के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख को आगे बढ़ा दिया है। CET सेल के नोटिस में बताया गया है, “कोविड 19 की वजह से तीसरी बार लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। इसके चलते कुछ उम्मीदवार जो साइबर कैफे में जाकर एप्लिकेशन फॉर्म भरते हैं, उन्हें एप्लिकेशन फॉर्म भरने में परेशानी हो रही थी, जिसके मद्देनजर उन्होंने CET सेल से फॉर्म भरने की तारीखों को आगे बढ़ाने का अनुरोध किया था।

उम्मीदवारों की यह परेशानी को देखते हुए CET सेल ने फॉर्म भरने की अंतिम तारीख आगे बढ़ाईहै। उम्मीदवार अब 20 मई तक फॉर्म भर सकते हैं। CET सेल ने ये भी कहा है कि तीन साल के कोर्सेस B.Ed. और LL.B के लिए भी तारीखें आगे बढ़ा दी गई हैं। सेल की तरफ से जारी किए गए बयान में बताया गया है कि अब उम्मीदवार B.P.Ed., B.Ed. M.Ed., M.P.Ed., B.A/B.Sc. B.Ed. और M.Ed. और B.Ed. जनरल एंड स्पेशल /B.Ed. (ELCT) और तीन साल के LL.B कोर्स के लिए 20 मई तक आवेदन कर सकते हैं।

नोटिस में आगे बताया गया, “उम्मीदवारों और इंस्टीट्यूट से ये अपील की जाती है कि वे लॉकडाउन एक्सटेंशन का फायदा उठाकर CET के एग्जाम के लिए एप्लिकेशन फॉर्म भर सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोनावायरस लॉकडाउन खत्म होने के बाद हालातों का जायजा लेने के बाद एग्जाम की नई तारीखों के बारे में निर्णय लिया जाएगा। एग्जाम की नई तारीखों के बारे में जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.