बाप-बेटे ने मिलकर अपने ही परिवार के 6 लोगों की हंसिया और तमंचे से कर दी हत्या फिर बोला- ‘मेरे ऊपर भूत सवार हो गया था’

लखनऊ : एन पी न्यूज 24 – उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक खुनी खेल की घटना सामने आई है। जहां एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक, इस क्रूर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। बाद में आरोपी और उसके बेटे दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। यह घटना बंथरा थाना क्षेत्र के गुदौली गांव की है। जहां सनकी बाप-बेटे ने अपने परिवार के ही 6 लोगों की हत्या कर दी।

अपने ही परिवार के 6 लोगों की कर दी हत्या –
मृतकों में आरपी के बुजुर्ग माता-पिता, छोटा भाई-उसकी पत्नी, और उनके दो बच्चे शामिल हैं। क्रूरता से मौत का खेल खेलने के बाद आरोपी खुद थाना पंहुचा। दोनों ने पुलिस के सामने कहा कि ‘मेरे ऊपर उस समय भूत सवार हो गया था’ | यह सुन वहां मौजूद पुलिस भी हैरान रह गयी। लखनऊ कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि आरोपी अजय मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है। उसने अपने परिवार के 6 लोगों की हत्या की और थाने चले आया। उन्होंने बताया कि परिवार में माता, पिता, छोटे भाई उसकी पत्नी और उनके दोनों बच्चों की हत्या की गई है।

जमीन में विवाद किया हत्या
पुलिस के मुताबिक जांच में परिवार विवाद का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पूछताछ के वक्त सभी को गालियां दे रहे थे। 50 वर्षीय अजय सिंह ने अपने बेटे अवनीश सिंह के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया। दोनों आरोपियों ने बूढ़े बाप को गाली देते हुए पुलिस को बताया कि वह छोटी बहू पर बुरी नजर रखता था और जमीन बेचकर सारा हिस्सा उन्हें ही दे दिया हमें कुछ भी नहीं दिया।

हंसिया और तमंचे से कर दी हत्या –
पूछताछ के दौरान दोनों आरोपी मृतक पिता, भाई और उसकी पत्नी को लगातार गाली दे रहे थे। आरोपियों ने बताया कि छोटे भाई को हंसिया से मारा और फिर तमंचे से गोली मार दी। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं। हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। फोरेंसिक टीमऔर पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.