लॉकडाउन में मदरसे में बुलाता था मौलवी और करता था घिनौना काम, नाबालिग ने किया खुलासा, मौलवी गिरफ्तार

लखनऊ : एन पी न्यूज 24 – लॉकडाउन के दौरान कई मामले अपने ने सुना होगा। इस बीच एक और मामला सामने आया है। यह घटना उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र का है। जहां 14 साल के लड़के से रेप किया गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी मदरसा संचालक वाजिद अली उर्फ मंजिल को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन लागू होने के बावजूद भी मदरसा संचालक बच्चे को पढ़ने के लिए मदरसे में बुलाया था और उनके साथ घिनौनी हरकत की।

जांच में यह भी पता चला कि इससे पहले भी वह छात्र के साथ घिनौनी हरकत कर चुका है। आरोपित अली पर आरोप है कि वह मदरसे के छात्र के साथ पिछले 2 महीने से अप्राकृतिक रेप कर रहा था। जब भी पीड़ित छात्र मदरसे संचालक को ऐसा करने से मना करता था तो वह जान से मारने की धमकी भी देता था। हर दिन वही सब से तंग आकर बच्चे ने इसकी जानकारी अपने परिवार वालों को दी और फिर बुधवार को पीड़ित के पिता थाने पहुंचे और मदरसा संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि लॉकडाउन लागू होने के बाद सभी तरह के शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का निर्देश दिया गया है। यहां तक की छात्रों को ट्यूशन पढ़ाने पर भी रोक लगाई गई है। इसके बावजूद छात्रों को बुलाना और उनके साथ अमानवीय कृत करना अपराध है। पुलिस ने आरोपी वाजिद अली उर्फ मंजिल के खिलाफ 14 वर्षीय बच्चे के साथ दुष्कर्म करना का मामला दर्ज़ कर लिया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.