बिहार के विधायक ने उद्धव ठाकरे को किया फोन,  सीएम बोले- आप सिर्फ पता बताओं

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –महाराष्ट्र  में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री परेशान है। हालांकि कोरोना संकट के दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एक संवेदनशील और जिम्मेदार नेता के रूप में उभरे है। वह लगातार राज्य के लोगों को संबोधन कर रहे है। उन्होंने लगातार कहा कि वह महाराष्ट्र के संरक्षक हैं, हम जिम्मेदारी ले रहे हैं, आप सावधान रहें, यह कहते हुए कि वह नागरिकों के बीच विश्वास पैदा कर रहे हैं। राज्य के लोगों की देखभाल करने के अलावा, वे मुंबई और महाराष्ट्र के फंसे हुए नागरिकों के आवास और भोजन पर भी ध्यान दे रहे हैं।

लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को लेकर उद्धव ठाकरे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बातचीत भी कर चुके है। अब, बिहार के एक विधायक ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सीधे फोन किया और मुंबई में कुछ मजदुर फंसे होने की बात कही। साथ ही उनके खाने-पिने के बारे ध्यान देने की बात कही। बिहार राष्ट्रीय जनता दल के विधायक सरोज यादव ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सीधे फोन किया और उन्हें मुंबई में फंसे बिहारियों की याद दिलाई। इस पर उद्धव ठाकरे ने बड़े ही सरलता से बातचीत की। सीएम ने कहा चिंता न करें, बस मुझे किसी का नंबर दीजिये। वहां तक पहुंचने की जिम्मेदारी मेरी है। जिसके बाद विधायक द्वारा दिए गए नंबर को खुद उद्धव ने नोट किया। उद्धव ठाकरे का यह बातचीत अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उद्धव ठाकरे ने कहा में हमने अब तक 87 हजार लोगों का खाना-पीना और रहने की व्यवस्था किया है। आप बस संबंधित व्यक्ति का नंबर दीजिये। उस समय, विधायक ने कहा कि कुछ मजदुर रायगढ़ के डोलवी में फंस गए। साथ हीठाणे के कोपरी पाखाडी में कुछ मजदुर की होने की बात कही। हरिवंश चौधरी का नाम लेते हुए, विधायक यादव ने उद्धव ठाकरे को उनका मोबाइल नंबर दिया। उद्धव ठाकरे का यह फोन रिकॉर्डिंग ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और मुख्यमंत्री की विनम्रता और तत्परता की सराहना की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.