पहले काटा गर्दन, फिर काटा गुप्तांग, ऐसे कर दी पिता की निर्मम हत्या, बोलता रहा फिल्मी डायलॉग

0

नागपुर : एन पी न्यूज 24 – महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक पुत्र ने पिता की हत्या कर दी। यह हत्या बेहद निर्मम तरीका से किया गया। दरअसल 25 साल के युवक ने गुस्से में अपने पिता की गर्दन पर दांत काट लिया और फिर उनके गुप्तांग काट कर हत्या कर दी। यह घटना हुडकेश्वर इलाके की है। आरोपी का नाम विक्रांत पिल्लेवर है। पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, आरोपी बहुत ही हिंसक व्यवहार कर रहा था कि पुलिस को उसे पकड़ने में भी बहुत मेहनत करनी पड़ी। पुलिस ने आरोपी विक्रांत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, परिवार के सदस्यों का कहना था कि बिना किसी घटना के ही विक्रांत गुस्से में उठा और अपने पिता विजय की गर्दन पर दांत गड़ा दिया। उसने इतने जोर से काटा की गर्दन से खून निकलने लगा। फिर वह 55 साल के पिता को खींच कर बरामदे में ले गया और वहां उसके गुप्तांग काट दिए, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी विक्रांत पेशे से जिम ट्रेनर है। वह घटना के दौरान हिन्दी फिल्म के डायलॉग बोल रहा था और अजीबो-गरीब तरीके से व्यवहार कर रहा था। जब मां और बहन ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह उन लोगों को धमकी देना लगा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और कड़ी मश्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.