पिंपरी चिंचवड़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 68

अब तक 20 हुए कोरोना मुक्त; तीन की हुई मौत

0
पिंपरी। एन पी न्यूज 24 – कंटेन्मेंट जोन घोषित करने के बाद पिंपरी चिंचवड़ शहर में रोजाना नए- नए मामले सामने आ रहे हैं। गत दिन तीन नए मरीज मिलने के बाद गुरुवार को और एक मरीज मिला है। इसके बाद शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 68 हो गई है। इस महामारी से अब तक तीन मरीजों की मौत हो चुकी है। हालांकि नए मामले में मृत महिला पुणे की रहवासी थी और वह इलाज के लिए पिंपरी चिंचवड़ मनपा के वाईसीएम हॉस्पिटल में दाखिल थी। इसके अलावा गत दिन दो और मरीज कोरोना मुक्त हुए हैं।
स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, आज रूपीनगर निवासी एक 26 वर्षीय युवक के कोरोना ग्रस्त रहने की जानकारी सामने आयी है। कल पॉजिटिव मिले तीन में एक मरीज मार्केटयार्ड, गुलटेकडी का रहवासी है। अन्य दोनों मरीज दापोड़ी और वाकड के रहनेवाले हैं। इसके बाद शहर में कोरोना ग्रस्त मरीजों की संख्या 68 हो गई है। कल एक 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई है। वह भी पुणे के मार्केटयार्ड की निवासी थी और कोरोना के इलाज के लिए रविवार को पिंपरी मनपा के वाईसीएम हॉस्पिटल में दाखिल कराई गई थी।
विगत चार दिनों से शहर में कुल सात लोग कोरोना मुक्त हुए हैं। कल थेरगांव और खरालवाडी के रहवासी रहे दो कोरोना ग्रस्त मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इलाज के बाद की उनकी दोनों भी रिपोर्ट निगेटिव मिली, जिसके कारण उन्हें डिस्चार्ज दिया गया। इसके बाद पिंपरी चिंचवड़ शहर में कोरोना मुक्त हुए लोगों की संख्या 20 हो गई है। 10 मार्च से अब तक पिंपरी चिंचवड़ में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 68 तक पहुंच गया है। इनमें से तीन मरीजों की मौत हो चुकी है जबकि 20 कोरोना मुक्त हुए है। फिलहाल मनपा के अस्पतालों में 36 मरीजों का इलाज चल रहा है। जबकि पुणे व दूसरे शहरों में पिंपरी चिंचवड़ के कुल 9 मरीजों का इलाज चल रहा है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.