लैब ने किया ऐसा कमाल कि पाकिस्तान में 60 साल का बुजुर्ग व्यक्ति हुआ ‘गर्भवती’

0

नई दिल्ली. एन पी न्यूज 24 – पाकिस्तान के खानवेल में 60 साल का बुजुर्ग व्यक्ति गर्भवती पाया गया है। खानवेल में एक लैब की ओर से किए गए व्यक्ति के यूरिन टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिस शख्स की यूरिन टेस्ट रिपोर्ट में गर्भवती होने की बात कही गई है, उसका नाम अल्लाह बिट्टा है। व्यक्ति के गर्भवती होने की रिपोर्ट देख परिवार वाले भी हैरान रह गए हैं, लेकिन बाद में पता चला कि रिपोर्ट ही गलत थी।

अवैध रूप से संचालित था : स्वास्थ्य विभाग ने जांच के बाद पाया कि लैब अवैध रूप से संचालित की जा रही थी और उसे लाइसेंस जारी नहीं किया गया था। स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि अमीन को पुलिस को सौंप दिया गया है और उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

लैब सील : आनन-फानन में खानवेल के जिला आयुक्त ने लैब को सील कर दिया है और उसके मालिक अमीन को गिरफ्तार कर लिया है। प्रशासन ने कहा है कि लैब पिछले दो साल से बिना लाइसेंस के ही चलाया जा रहा था। पुलिस के अनुसार अमीन ने पहले किसी अस्पताल में ब्लड लेबोरेटरी में तकनीशियन के रूप में काम करता था। उसके बाद वहां से निकलकर उसने खानवेल में अपनी प्रयोगशाला खोल ली वो भी बिना लाइसेंस के।

Leave A Reply

Your email address will not be published.