पीएम केयर्स फंड’ में 25 लाख देने के बाद अब ‘कंगना रनौत’ ने ‘दिहाड़ी मजदूरों’ के लिए फिर से किया ‘इतने’ लाख रुपए ‘दान’

0

मुंबई :एन पी न्यूज 24 – इस वक्त भारत सहित पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है। इस महामारी के फैलाव को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागु है। इस खतरनाक वायरस के खिलाफ जंग में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड की हस्तियां तक दिल खोलकर दान दे रही हैं। इस मुहिम में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत दो बार शामिल हुई। दरअसल कंगना पीएम केयर्स फंड में 25 लाख रुपए की राशि पहले ही दान कर चुकी है।

 

 

अब उन्होंने फिर से फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी के दिहाड़ी मजदूरों के लिए 10 लाख रुपए दान किए है। लॉकडाउन से पहले कंगना ‘थलाइवी’ की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाएंगी। लेकिन, कोरोना वायरस की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई।

 

 

 

 

 

बॉलीवुड खबरों के मुताबिक, कंगना ने पांच लाख फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया को दिया है और बाकी 5 लाख फिल्म ‘थलाइवी’ के दिहाड़ी मजदूरों के लिए। तमिल सिनेमा के कई बड़े स्टार्स ने भी दान दिया है। जिसमें रजनीकांत ने 50 लाख रुपए दिए, जबकि अभिनेता विजय सेतुपति ने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया सदस्यों के कल्याण के लिए 10 लाख दान किए।

 

 

 

 

 

 

सुरिया और उनके भाई कार्थी ने अपने पिता, अभिनेता शिवकुमार के साथ, 10 लाख रुपये का दान दिया, जबकि अभिनेता शिवकार्तिकेयन ने भी 10 लाख रुपये का दान दिया।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.