पुणे और पिंपरी चिंचवड़ में 8 दिन कड़ा लॉक डाउन

0
पुणे। एन पी न्यूज 24 – आये दिन कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर गहरी चिंता जताते हुए पुणे जिले के पालकमंत्री एवं राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने पुणे और पिंपरी चिंचवड शहर में आगामी 8 दिनों तक कड़ा लॉकडाउन जारी करने का आदेश दिया है। इन 8 दिनों तक लॉकडाउन का कडाई से पालन करने के निर्देश स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, दोनों मनपा प्रमुखों को दिया है। इन आठ दिनों में मरीजों की संख्या में बढोत्तरी न हो इस दिशा में काम करने का आदेश भी पालकमंत्री ने जिलाधिकारी को दिया है।
पुणे में कोरोना रोकथाम के लिए उपमुख्यमंत्री पवार ने एक बैठक बुलाई जिसमें जिलाधिकारी नवल किशोर राम, संभागीय आयुक्त डॉ. दिपक म्हैसकर, पुणे मनपा आयुक्त शेखर गायकवाड, पिंपरी चिंचवड मनपा आयुक्त श्रावण हर्डीकर, पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्त संदीप विश्‍नोई, पुणे पुलिस आयुक्त के व्यंकटेशम, जिला पुलिस अधीक्षक संदीप पाटील, स्वास्थ्य विभाग के निवृत्त महानिदेशक सुहास सालुंखे, सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग की निदेशक डॉ. अर्चना पाटिल आदि आला अफसर उपस्थित थे।
बैठक में पवार ने कहा कि राशन की दुकानों में मुफ्त अनाज का वितरण हो रहा है। कोई अनाज पाने से वंचित न रहे इस पर ध्यान देने की जरुरत है। दोनों शहर में बढते कोरोना के मरीज संख्या चिंता का विषय है। आने वाले आठ दिनों में इस पर कैसे अंकुश लगाया जाए, इसके लिए हर संभव कोशिश होनी चाहिए। इसके लिए स्वास्थ्य सेवा तत्पर व सक्षम की जाएगी। ससून हॉस्पिटल की नवनिर्माण बिल्डिंग की 11वीं मंजिल का निर्माण कार्य का शेष काम शीघ्र ही पूरा करने का आदेश भी उन्होंने दिया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.