लॉकडाउन में फंसी पत्नी, पति ने रचा ली प्रेमिका से दूसरी शादी, पति गिरफ्तार

0

पटना : एन पी न्यूज 24 – कोरोना संक्रमण के चलते पूरे देशभर में हुए लॉकडाउन से जहां एक और लोग परेशान हैं और हर दिन परेशान करने वाली खबरें सामने आती हैं वहीं बिहार से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर पत्नी के मायके फंसे होने के चलते नाराज पति ने ऐसा कदम उठाया कि सभी हैरान हैं। पति ने अपनी प्रेमिका से शादी कर ली। इस संबंध में जब पत्नी को पता चला तो उसने पटना के दुल्हिन बजार थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। अब पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

घटना पटना जिले के पालीगंज के दुल्हिन बाजार थानाक्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, भरतपुरा निवासी धीरज कुमार की शादी कुछ साल पहले करपी थाना क्षेत्र के पुराण में गांव में हुई थी। धीरज की पत्नी किसी काम की वजह से कुछ दिन पहले अपने मायके गई थी। इसी दौरान लॉकडाउन घोषित कर दिया गया, जिसकी वजह से वो वापस अपने पति के पास भरतपुरा नहीं आ सकीं। लॉकडाउन के कारण पति के बुलावे पर भी धीरज की पत्नी मायके से वापस नहीं आ सकी। इसी बात से नाराज धीरज कुमार ने दूसरी शादी का फैसला लिया। उसने खिरीमोर थानाक्षेत्र के रघुनाथपुर में अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी कर ली।

इस बात की जानकारी जैसे ही धीरज की पहली पत्नी गुड़िया देवी को हुई वह अपने स्वजनों के साथ धीरज के घर पहुंच गई और जमकर हंगामा मचाया। उसके बाद दोनों के परिजनों के बीच भी मारपीट होने लगी। तभी धीरज अपनी दूसरी पत्नी को साथ लिए घर पहुंचा। धीरज का एक 10 साल का बेटा भी है। गुड़िया देवी ने अपने पति और ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और साजिश कर धीरज की दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। पुलिस इसकी जांच करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.