राखी सावंत की शादी : 8 महीने बाद राखी सावंत ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीरें, 2 रीति-रिवाज से हुई शादी

0

मुंबई :एन पी न्यूज 24 – ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। पिछले 8 महीने से अभिनेत्री राखी अपनी शादी को लेकर चर्चा में थी। उन्होंने ने कभी भी शादी की फोटो अपने फैंस के साथ शेयर नहीं की लेकिन अब राखी की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें से कुछ इंडियन वेडिंग के हैं और कुछ क्रिश्चियन वेडिंग के।

View this post on Instagram

Meri shadi ki picture

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

 

 

 

राखी सावंत इन तस्‍वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आठ महीने पहले उन्‍होंने एक एनआरआई से शादी कर लेने का दावा किया था। तब उन्‍होंने अपनी शादी की कोई फोटो साझा नहीं की थी।

 

 

 

 

 

 

 

2 रीति-रिवाज से हुई शादी –
राखी सावंत इंडियन वेडिंग की तस्‍वीरों में लाल और सुनहरे रंग के जोड़े में नजर आ रही हैं।  उनके हाथ में चूड़ा नजर आ रहा है और गले में माला। एक तस्‍वीर में उन्‍होंने पति का हाथ थाम रखा है तो दूसरी में वह हवन करती नजर आ रही हैं। राखी सावंत की यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

 

 

 

वहीं क्रिश्चियन वेडिंग की बात करें तो राखी सावंत सफेद रंग के वेडिंग गाउन में चलती हुई नजर आ रही हैं। उन्‍होंने हाथ में बुके थामा हुआ है। वहीं एक तस्‍वीर में राखी बैठी हुई हैं। दोनों ही तस्‍वीरों में उन्‍होंने चूड़ा पहना हुआ है। हालांकि किसी भी तरह के रीति रिवाज के दौरान उनके पति का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

 

शादी के लाल जोड़ में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए राखी ने कैप्‍शन में लिखा है, ” मेरी शादी की पिक्चर।” हालांकि इसमें उन्होंने लगातार आठ महीने से जो कर करते आ रही हैं, उसका पूरा ध्यान रखा है. वो बात ये कि इस बार भी उन्होंने अपने पति की तस्‍वीर शेयर नहीं की है। इस तस्वीर में बड़ी ही चालाकी ने उन्होंने एक हाथ अपने हाथ में दिखाया है।

 

 

 

 

उनके अनुसार ये हाथ उनके पति का है, लेकिन लोगों ने एक बार फिर से राखी से उनके पति की तस्वीर शेयर करने को कहा। वह शादी के बाद पहले भी मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए दिख चुकी हैं। एक बार उन्होंने यहां तक दावा किया था कि उनका पति यूरोप में रहता है।

 

View this post on Instagram

Court marriage

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

 

 

वह भी कुछ दिन में बॉलीवुड छोड़कर यूरोप जाने की प्लानिंग कर चुकी हैं। हालांकि अभी लॉकडाउन के दिनों में ऐसा कुछ भी संभव नहीं है।

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.