बुजुर्ग की अंत्येष्टि में शामिल सैकड़ों लोगों को बाद में पता चला मरने वाला कोरोना पॉजिटिव था  

0

भोपाल. एन पी न्यूज 24 – कोरोना की दहशत के बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीते दिनों एक अजीबोगरीब वाकया हुआ।  9 अप्रैल को एक बुजुर्ग की मौत हो गई। उनकी अंत्येष्टि में बरखेड़ी जहांगीराबाद के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए थे। अंत्येष्टि में शामिल लोगों को पता भी नहीं था कि आगे क्या होने वाला है। अंतिम संस्कार में भाग लेने के बाद सबी अपने घर वापस लौट गए। इसके बाद जो खबरें आईं उसे सुन लोग सन्न रह गए। जिस बुजुर्ग की अंत्योष्टि में शामिल होकर सभी लोग घर-परिवार के बीच थे, उस बुजुर्ग की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली।

डॉक्टर को भी शक नहीं हुआ: जगन्नाथ मैथिल की 9 अप्रैल को मौत हुई। उनकी अंत्येष्टि में जहांगीराबाद स्थित उनके घर से लेकर सुभाषनगर विश्राम घाट तक सैकड़ों लोग पहुंचे थे। मरने के पहले उनका इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा था, उस समय डॉक्टर और दूसरे स्टॉफ को भी उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी नहीं थी। डॉक्टर सामान्य इलाज कर रहे थे। संदिग्ध मान कर बुजुर्ग की जांच की गई थी। अब बुजुर्ग की अंत्येष्टि में शामिल लोगों के अलावा बुजुर्ग के परिजनों व इलाज करने वाले अस्पताल के डॉक्टर सहित सभी स्टॉफ सकते में हैं। प्रशासन अगल कदम क्या उठाता है, इस पर सभी की नजर है।

भोपाल में भी दहशत : बता दें कि भोपाल में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। भोपाल में कोरोना से यह दूसरी मौत हो गई है। 6 अप्रैल को भोपाल में कोरोना से पहली मौत हुई थी। कोरोना वायरस से संक्रमित इब्राहिमगंज निवासी नरेश खटीक ने भोपाल के नर्मदा अस्पताल में कोरोना से दम तोड़ा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.