बीएसएनएल का बोनांजा ऑफर, फ्री मिलेगी 4 महीने की सेवा, सिर्फ करना है यह काम

0

नई दिल्ली. एन पी न्यूज 24 – बीएसएनएल एक नया बोनांजा ऑफर लेकर आया है  इसके तहत किसी एक ब्रॉडबैंड प्लान को लंबी अवधि के लिए सेलेक्ट करने पर नए और मौजूदा ग्राहकों को चार महीनों तक की एक्सटेंडेंट वैलिडिटी मिलेगी।  कंपनी यह ऑफर अपने सभी लॉन्ग-टर्म प्लान्स पर उपलब्ध करा रही है। यह ऑफर लैंडलाइन, डीएसएल, भारत फाइबर, BB ओवर वाई-फाई ब्रॉडबैंड यूजर्स को सभी सर्क्लस में दिया जा रहा है। 12 महीने वाला प्लान लेने पर यूजर्स को 1 महीने की फ्री सर्विस मिलेगी। इस प्लान की कुल वैधता 13 महीने की हो जाएगी। वहीं, 24 महीने वाला प्लान लेने पर यूजर्स को 3 महीने की फ्री सर्विस मिलेगी। इस प्लान की कुल वैधता 27 महीने की हो जाएगी। इसके अलावा 36 महीने वाला प्लान लेने पर यूजर्स को 4 महीने की फ्री सर्विस मिलेगी। इस प्लान की कुल वैधता 40 महीने की हो जाएगी।

ऐसे उठाएं लाभ : अगर आप बीएसएनएल का नया कनेक्शन खरीदना चाहते हैं तो आपको 18003451500 (टोल-फ्री) नंबर पर कॉल करना होगा। साथ ही जब आप अपने लिए प्लान्स का चुनाव करें तो वार्षिक, द्विवार्षिक या त्रिवार्षिक प्लान्स को ही सेलेक्ट करें। वहीं, यूजर्स कंपनी के कस्टमर पोर्टल पर जाकर भी नए कनेक्शन की रिकवेस्ट कर सकते हैं। मौजूदा यूजर्स को अपना सब्सक्रिप्शन रिन्यू करना होगा  यह वो खुद भी कर सकते हैं और ऐप या वेबसाइट से भी कर सकते हैं। इससे यूजर्स को 4 महीने तक की फ्री सर्विस मिल जाएगी  बीएसएनएल ने हाल ही में अपने लैंडलाइन ग्राहकों को फ्री में इंटरनेट सेवा देने के लिए नए ‘[email protected]’ प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान को भी पेश किया था।

इस प्लान में मिलेगा 100GB डाटा : बीएसएनएल ने अपने 499 रुपये वाले भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की उपलब्धता को 29 जून 2020 तक बढ़ा दी है, जो कि पहले सिर्फ 31 मार्च 2020 तक ही थी। इसके अलावा कंपनी ने इस प्लान में अधिक डाटा देने का भी एलान किया है। बीएसएनएल के इस प्रमोशन ऑफर के तहत 499 रुपये में 100 जीबी डाटा मिलेगा। डाटा की स्पीड 20एमबीपीएस होगी। वहीं प्लान खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 2एमबीपीएस हो जाएगी। इस प्लान के तहत यूजर्स लैंडलाइन के जरिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.