लॉकडाउन में ‘इस’ एक्ट्रेस की घर के अंदर ‘संदिग्ध हालत’ में मौत, जांच में जुटी पुलिस

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – लॉकडाउन लागु है। दिन व दिन परिस्थिति बेहद गंभीर होते जा रही है। इसी कहर के बीच एक और बुरी खबर सामने आयी है। टीवी एंकर और तेलुगू टीवी एक्ट्रेस विश्वशांति की संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, विश्वशांति की लाश उनके हैदराबाद वाले घर में मिली है। विश्वशांति, हैदराबाद के एस आर नगर में रहती थीं। पुलिस ने संदिग्ध रूप से मौत का केस दर्ज कर लिया है और जांच में लग गई है।

पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार, विश्वशांति के पड़ोसियों ने पुलिस को कॉल करके बताया कि पांचवी फ्लैट की पांचवी मंजिल पर रह रही विश्वशांति कई दिनों से घर से बाहर नहीं निकली है। पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर गई तो विश्वशांति घर में मृत मिली। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उनके रिश्तेदारों को सूचना दे दी गई है।

विश्वशांति की मौत आखिर क्यों हुई है और इसके पीछे क्या कारण है पुलिस अभी तक नहीं पता लगा पायी है। विश्वशांति की लाश का घर में लॉकडाउन के बीच ऐसे मिलता काफी सवाल खड़े करता है। विश्वशांति की हत्या हुई है या किसी बीमारी के कारण मौत हुई है इस बात का खुलासा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.