Coronavirus : कोरोना से देश में पहले डॉक्टर की मौत, सुबह चार बजे ली अंतिम सांस  

0

इंदौर : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस का प्रकोप दिन व दिन बढ़ता ही जा रहा है। मौजूदा समय में भारत में कोरोना मरीजों की संख्या 6217 है। जबकि मरने वालों की संख्या 184 तक पहुंच गयी है। इस बीच कोरोना से देश में और एक मौत हुई है। यह मामला इंदौर का है। कोराना के संक्रमण की चपेट में आने से देश में पहले डॉक्‍टर की मौत हो गई है। इंदौर निवासी डॉक्‍टर शत्रुघ्‍न पंजवानी का कोरोना के चलते निधन हो गया।

जानकारी के मुताबिक, डॉक्‍टर पंजवानी ने गुरुवार सुबह चार बजे अंतिम सांस ली। बताया जाता है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का इलाज नहीं कर रहे थे, ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि वह किसी नियमित लेकिन कोविड-19 पॉजिटिव के संपर्क में आए होंगे। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही डॉक्‍टर पंजवानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वह प्राइवेट प्रैक्टिशनर थे। एक खबर के मुताबिक, डॉ. शत्रुधन पंजवानी का उपचार पहले गोकुलदास में उसके बाद सीएचएल में चल रहा था और फिर उन्हें अरविंदों में शिफ्ट किया था, लेकिन आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई।

डॉ. पंचवानी इंदौर के रुपराम नगर में रहते थे। मध्य प्रदेश में बुधवार तक 404 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं और इनमें से 30 लोगों की मौत हो चुकी है।  वहीं केवल इंदौर में ही 213 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जिनमें से 21 की मौत हो चुकी है। इससे पहले कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने बुधवार से राज्य में एसेंशियल सर्विसेज़ मैनेजमेंट एक्ट (ESMA) लागू करने की घोषणा की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.