‘इस’ दिग्गज खिलाड़ी ने ‘लॉकडाउन’ के दौरान ‘कॉल गर्ल’ को बुलाया घर, अब होगी कार्रवाई

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस को रोकने के लिए आधी दुनिया लॉकडाउन है। बावजूद इसके कुछ लोग लॉकडाउन की गंभीरता की लगातार अनदेखी कर रहे हैं। इंग्लैंड में भी अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें इंग्लैंड के फुटबॉलर काइल वाकर ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया था। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस 29 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले सप्ताह अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें दो कॉलगर्ल को भी बुलाया था।

हालांकि वाकर ने सामाजिक दूरी बनाए रखने के सरकारी नियमों का उल्लंघन करने के लिए रविवार को माफी मांगी थी, लेकिन उनका क्लब मैनचेस्टर सिटी इससे काफी नाराज है। क्लब ने साफ कहा है कि हम वाकर के इस रवैये से बेहद निराश हैं और उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। काइल को अब इसी अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि ब्रिटेन में कोरोना वायरस के चलते करीब 5000 लोगों की मौत हो चुकी है।

काइल ने माफ़ी मांगते हुए कहा है कि ‘पिछले सप्ताह मैंने जो कुछ किया उसके लिए मैं सार्वजनिक तौर पर माफी मांगता हूं। मैं समझता हूं कि पेशेवर फुटबॉलर के तौर पर एक रोल मॉडल के रूप में मेरी कुछ जिम्मेदारियां हैं, इसलिए मैं अपने परिवार, दोस्तों, फुटबॉल क्लब, समर्थकों और जनता से माफी मांगता हूं।’ रिपोर्ट के अनुसार, उन दो कॉलगर्ल में से एक ने बताया कि वो रात को करीब 10:30 बजे टैक्सी से वाकर के घर पहुंची। वाकर ने अपनी पहचान छिपाने की कोशिश की और अपना नाम काई बताया। बता दें कि ब्रिटेन में तीन सप्ताह का लॉकडाउन लागू किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.