बिग बी आज रात करने जा रहें हैं कुछ ‘खास’ ऐलान, ट्वीट करके दी जानकारी,  फैंस को आज रात 9 बजे का इंतज़ार

0

एन पी न्यूज 24 — कोरोना वायरस के चलते, लोगों की सुरक्षा के लिए एक तरफ पूरी दुनिया पर ताला लग गया है. हर क्षेत्र का ठप पड़ गया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है. ऐसे में बॉलीवुड के महानायक बिग बी ने अपने चाहने वालो के लिए एक सरप्राइज तैयार किया है, जिसका इशारा उन्होंने एक ट्विटर पोस्ट के जरिए दिया है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बता दें कि सोनी चैनल द्वारा अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर अमिताभ बच्चन का एक विडियो शेयर किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन कहते नजर आ रहे हैं – ‘6 अप्रैल रात 9 बजे.. सोनी टीवी पर एक अदभुत, अकल्पनीय, असाधारण प्रयत्न, ना पहले कभी देखा.. ना पहले कभी हुआ… एक संकल्प. आपके लिए हम सबके लिए.. क्या, क्यों, कैसे.. 6 अप्रैल रात 9 बजे सिर्फ सोनी टीवी पर.’

 

View this post on Instagram

एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन , जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन । इन हालातों में और क्या कहा जाए , जो जानें मुझे , जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) ~ अमिताभ

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

 

 

बताया जा रहा है कि यह अपने आप में एक अनोखा शो हो सकता है, जिसके लिए खासतौर पर लॉक डाउन का समय चुना गया है. इसके बाद से अब फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है.

 

 

 

इस विडियो के कैप्शन में दावा किया गया है कि दर्शकों ने पहले कभी इस तरह का शो एक्सपीरियंस नहीं किया होगा. इस कैप्शन में कुछ सेलिब्रिटीज के नाम भी टैग किए गए है, जिनमें आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, सोनाली कुलकर्णी, बंगला अभिनेता प्रसन्नजीत चैटर्जी और साउथ सिनेमा सुपरस्टार मोहन लाल भी शामिल हैं. इसलिए समझा जा रहा है कि बिग बी के साथ ये कलाकार भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं.

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.