Airtel ने पेश किया का धमाकेदार प्लान, 100 रुपये में मिलेगा 15GB डेटा

0

नई दिल्ली: एन पी न्यूज 24 – लॉकडाउन के बीच एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. कंपनी ने 100 रुपए का एक धमाकेदार प्लान पेश किया है. कंपनी ने एक डेटा ऐड-ऑन पैक पेश करते हुए ग्राहकों को अपना डेटा पैक खत्म होने के टेंशन से राहत दी है. जी हां, कंपनी द्वारा 100 रुपये का पोस्टपेड ऐड-ऑन पैक पेश किया गया है, जिसमें 15जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है.

यही नहीं कंपनी ने एक और ऐड-ऑन पैक पेश किया है, जिसमें 35जीबी तक डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है.

वर्क फ्रॉम होम के लिए बेस्ट हैं डेटा ऐडऑन पैक

घर से कम कर रहे ग्रहकों के लिए कंपनी द्वारा 100 रुपये का ऐड-ऑन पैक ऑफर किया गया है, जिसमें 15जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. वहीं दूसरे प्लान में कंपनी 200 रुपए का डेटा ऐड-ऑन पैक दे रही है, जिसमें  35जीबी डेटा मिलता है.

आप इन पैक्स को अपने ऐक्टिव प्लान के साथ ऐड कर सकते हैं. इसके लिए आपको एयरटेल थैंक्स ऐप में दिए ‘मैनेज सर्विसेज’ सेक्शन में जाकर डेटा पैक्स को सब्सक्राइब करने की जरूरत होगी.

जानें 349 रुपये से शुरू होने वाले पोस्टपेड प्लान के बारे में

कंपनी के अलग-अलग राज्यों में एयरटेल के पोस्टपेड प्लान की कीमतों में भिन्नता है. जैसे अरुणाचल प्रदेश, दिल्ली/एनसीआर और तमिलनाडु में एयरटेल का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान 349 रुपये है. वहीं, दूसरे राज्यों में यह 399 रुपये में आता है. इसमें ग्राहक को 5जीबी रोलओवर डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस मिलेगा. साथ ही इसके साथ जी5 और एयरटेल प्रीमियम ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन का भी लाभ प्राप्त होता है.

इसके अलावा कंपनी 399 रुपये के मंथली रेंटल वाले पोस्टपेड प्लान में कंपनी 40जीबी रोलओवर डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस ऑफर कर रही है. इसमें जी5 और एयरटेल प्रीमियम ऐप्स का फ्री ऐक्सेस मिलता है.

प्रीमियम पोस्टपेड प्लान्स में अनलिमिटेड डेटा

इसके अलावा यदि हम एयरटेल के प्रीमियम पोस्टपेड प्लान की बात ये 499 रुपये, 749 रुपये, 999 रुपये और 1599 रुपये के मंथली रेंटल के साथ उपलब्ध हैं. इनमें ग्राहकों को 75जीबी डेटा से लेकर अनलिमिटेड डेटा तक का ऑफर पेश किया गया है. सभी प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस शामिल है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.