Tip Tip Barsa Pani को लेकर रवीना टंडन ने ताज़ा की पुरानी ‘यादें’, बताया शूटिंग करते वक्त था तेज बुखार

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 – नब्बे के दशक में लाखों-करोड़ों लोगों को दीवाना बना चुका अक्षय कुमार और रवीना टंडन का सुपर हिट सॉंग ‘टिप टिप बरसा पानी’ एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में इसका रीमेक देखा जा सकेगा. अब सालों बाद रवीना ने इस गाने से जुड़ी कुछ यादें ताजा की है.

 

 

 

 

 

 

 

 

रवीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि, यह गाना जितना हिट था, उसकी शूटिंग में उतनी ही मुश्किलें झेलनी पड़ी थी. रवीना के मुताबिक, शूटिंग के दौरान मुझे तेज बुखार आ रहा था. मेरे ऊपर टैंकर से जो पानी डाला गया था, वो इतना ठंडा था कि मुझे तेज़ बुखार आ गया. यही नहीं उस दिन मेरे पीरियड्स भी थे. इन वजहों से मुझे गाना शूट करने में काफी दिक्कतें हुई.

 

 

 

 

 

 

रवीना ने आगे बताया कि ‘गाने की शूटिंग के लिए एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हमें 4 दिन रुकना पड़ा था.  वहां सब जगह पत्थर पड़े हुए थे जिनपर हमें डांस करना था. फिर भी रवीना ने इस गाने को अपने करियर का बहुत शानदार गाना बताया है. उके मुताबिक इसकी कोरियोग्राफी भी बिल्कुल उत्तेजित करने वाली नहीं थी, लेकिन फिर भी लोग इसके बेहद दीवाने हो गए थे.

बता दें कि साल 1994 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मोहरा’ का यह फेमस सॉन्ग है, जो सुनने में आज भी नया लगता है. इसमें रवीना की अदाओं पर फैंस फ़िदा हो गए थे. साथ ही अक्षय और रवीना की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.