PM मोदी ने की धर्मगुरुओं से अपील, बोले- अपने लोगों को कोरोना के खिलाफ सहयोग करने के लिए समझाएं, VIDEO

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस को रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों ने कई अहम कदम उठाये है। आये दिन केंद्र की मोदी सरकार कोरोना के खिलाफ लड़ाई को लेकर देश के नाम कुछ न कुछ संदेश जरूर देते नजर आते है। इस बीच एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत किए। प्रधानमंत्री ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये संवाद में कहा कि लॉकडाउन समाप्त होने के बाद आबादी के फिर से घर से बाहर निकलने को ध्यान में रखते हुए राज्यों और केंद्र को एक रणनीति तैयार करनी चाहिए।

 

 

 

 

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कोरोना के खिलाफ लोगों को समझाया जाये। इसके लिए जिला स्तर, प्रखंड और थाना स्तर पर जजाकर लोगों से बातचीत करें। इसके साथ ही जिला निगरानी अधिकारियों को नियुक्त किये जाने की जरूरत है। मोदी ने कहा कि यह वास्तव में सराहनीय है कि सभी राज्यों ने एक साथ और एक टीम के रूप में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिये काम किया है।

मोदी ने की धर्मगुरुओं से अपील –
मोदी द्वारा धर्मगुरुओं से अपील करते हुए कहा कि ‘हमें अपनी आस्था, विचारधारा, पंथ को बचाने के लिए सबसे पहले कोरोना को पराजित करना पड़ेगा। आज आवश्यकता है कि सभी मत, पंथ, विचारधारा के लोग मिल कर कोरोना वायरस को परास्त करें।’ उन्होंने कहा कि जिला स्तर पर सभी धर्मों के धर्मगुरुओं के साथ बैठक कर उनसे कहा जाए कि अपने-अपने लोगों को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग के लिए समझाएं।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.