आइसोलेशन वार्ड में बिना पैंट घूम रहे तबलीगी जमात के मरीज, केस दर्ज़

0

गाजियाबाद :एन पी न्यूज 24 – दिल्ली के निजामुद्दीन में 13 से 15 मार्च के बीच हुई तब्लीगी जमात की धार्मिक सभा अब सुर्खियां बन गयी है। इस सभा में शामिल हुए 6 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गयी थी। जिसके बाद से हर तरफ खलबली मच गयी थी। बता दें कि मरकज में शामिल हुए जमात के लोगों को दिल्ली के अलग अलग अस्पतालों या कोरोना क्वारेंटाइन सेंटरों में भर्ती करवाया गया है। गाजियाबाद के एक अस्पताल में भी जमात में शामिल कुछ लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। लेकिन, उनकी हरकतें सामान्य नहीं बताई जा रही हैं।

अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने पत्र लिखकर शिकायत की कि आइसोलेशन वार्ड में रखे गए कोरोना वायरस के संभावित मरीज जो तबलीगी जमात से ताल्लुक रखते हैं वो वार्ड में बिना कपड़ों के घूमते रहते हैं। शिकायत के आधार पर उन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में रोके गए तथाकथित लोगों द्वारा अश्लील हरकतें करने, सहयोग ना करने आदि के संबंध में थाना कोतवाली गाजियाबाद में अपराध संख्या 288/20 आईपीसी की धारा 354, 294, 509, 269, 270 और 271 के अंतर्गत पंजीकृत किया गया है।

अस्पताल शिकायत पत्र में ये भी लिखा गया है कि जमाती मरीज स्टाफ नर्स के सामने अश्लील गाने सुनते हैं और गंदे-गंदे इशारे करते रहते हैं। इतना ही नहीं डॉक्टरों और नर्सों से वो लोग बीड़ी और सिगरेट की मांग भी कर रहे हैं। शिकायत के बाद तबलीगी जमात से ताल्लुक रखने वाले मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.