कोरोना पर मोदी का वीडियो संदेश : कहा- 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक घर की सभी लाइटें कर दे बंद, जलाये दिये और मोमबत्ती

0

नई दिल्ली :एन पी न्यूज 24 – मोदी ने आज वीडियो संदेश द्वारा देश को संबोधन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘मेरे प्यारे देशवासियों, कोरोना वैश्विक महामारी के खिलाफ देशव्यापी लॉकडाउन को आज नौ दिन हो रहे हैं। इस दौरान आप सभी ने जिस प्रकार अनुशासन और सेवा भाव का परिचय दिया। शासन-प्रशासन और जनता जनार्दन ने इस स्थिति को अच्छे तरीके से संभालने का काम किया है।

पीएम ने आगे कहा कि कोरोना के खिलाफ 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक घर की सभी लाइटें बंद कर दे। घर, बालकनी से बाहर निकल कर दिये,  मोमबत्ती,  टार्च मोबाइल के फ़्लैश लाइट को जलाये। साथ ही प्रधानमंत्री ने ये भी कहा कि इस दौरान कोई भी लोग एक जगह इक्क्ठा न हो। सभी सोशल डिस्टन्सिंग का जरूर ख्याल रखे।

 

 

 

 

पीएम मोदी ने कहा, ‘जो इस संकट से सर्वाधिक प्रभावित हैं उन्हें कोरोना संकट से आशा की तरफ ले जाना है। इस संकट से जो अंधकार पैदा हुआ है उसे उजाले की तरफ ले जाना है। हमें प्रकाश के तेज को चारों दिशाओं में फैलाना है। इस संडे पांच अप्रैल को हम सबकों मिलकर कोरोना के अंधकार को चुनौती देनी है। पांच अप्रैल को हमें महाशक्ति का जागरण करना है और 130 करोड़ लोगों की शक्ति को नई ऊंचाई पर ले जाना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.