सुष्मिता सेन के भाई-भाभी ने शेयर की बेडरूम की ‘इंटीमेट’ फोटो, ट्रोलर बोले- पति-पत्नी हैं तो जरूरी नहीं कि अपने बेडरूम की जानकारी दें

0

एन पी न्यूज 24- कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश लॉकडाउन की स्थिति से गुजर रहा है. इस परीक्षा की घड़ी में सभी अपने घरों में हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. टेलीविजन और बॉलीवुड हस्तियां भी इन खास पलों की एक झलक फोटो के जरिए शेयर कर रहे हैं. ऐसा ही एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई टीवी एक्टर राजीव सेन और भाभी चारू असोपा ने भी किया. लेकिन दोनों ने अपने बेडरूम की फोटो ही इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी, जिनमें दोनों को इंटिमेट होते देखा जा सकता है. इस तरह की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए यूजर्स अब पति-पत्नी की क्लास लगा रहे हैं.

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

Quarantined together ❤️

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

फोटो में दोनों की क्लोजनेस और इंटिमेसी को साफ तौर पर देखी जा सकती है. और तो और राजीव शर्टलेस हैं और चारू ने भी उपर नाममात्र कपड़े पहन रखे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए दोनों ने कैप्शन में लिखा कि, ‘अपने ही घर पर रहिए’.

इसके बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. यूजर्स कह रहे हैं कि, हां, हम तो घर पर ही रह रहे हैं लेकिन हमें इस तरह सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने की जरूरत नहीं है.

वहीं एक अन्य यूजर ने नाराजगी जताते हुए लिखा कि- आप पति-पत्नी हैं इसका ये अर्थ नहीं कि आप अपने बेडरूम की सारी जानकारी पब्लिक को दें.

View this post on Instagram

My Valentine 🌹 #myeverything @asopacharu

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.