Coronavirus : मुंबई डरा!, धारावी में मिला दूसरा कोरोना मरीज, मची खलबली

0

एन पी न्यूज 24 – एशिया के सबसे बड़े स्लैम एरिया धारावी में कोरोना वायरस के दूसरे मरीज मिलने से पुरे परिसर में खलबली मच गयी है। यहां बीएमसी का एक 52 वर्षीय सफाई कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है, वह वर्ली इलाके में रहता है। लेकिन उसकी पोस्टिंग धारावी में थी। इसकी जानकारी बीएमसी अधिकारी द्वारा दी गई है। जानकारी के मुताबिक, उसकी हालत स्थिर है। उसके परिजनों और 23 सहकर्मियों को क्वारंटाइन होने की सलाह दी गई है।

 

 

 

 

 

 

BMC के अधिकारी ने कहा –
बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारी ने बताया कि कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने वाले 52 साल के इस शख्स में कोरोना के लक्षण मिले थे, जिसके बाद बीएमसी अधिकारियों ने इलाज कराने की सलाह दी थी। उसकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। साथ ही सफाई कर्मचारी के परिवार के सदस्यों और 23 सहयोगियों को क्वारंटाइन होने को कहा गया है।

परिवार वालों को रखा गया है होम क्वारंटीन पर –
इससे पहले यही से कल एक 56-वर्षीय व्यक्ति का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद मरीज को सायन अस्पताल में शिफ्ट किया गया। लेकिन, वहां उसकी मौत हो गई। मृतक के परिवार के अन्य 7 सदस्यों को होम क्वारंटीन किया गया है। आज इन सभी लोगों का भी टेस्ट किया जाना है। जिस बिल्डिंग में वे रहते हैं, उसे सील कर दिया गया है।

पुणे में पाए गए और दो नए मरीज, राज्य में मरीजों की संख्या 338
पुणे में आज कोरोना के दो नए मामले सामने है  आये जबकि बुलढाना में एक व्यक्ति कोरोना पीड़ित मिला है।  इस तरह से राज्य में कोरोना पीड़ितों की संख्या 338 पहुंच गई है। पुणे जिले में अब कोरोना पीड़ितों की संख्या 54 हो गई है।  इनमे से 17 लोग ठीक हो चुके है और उन्हें घर भेजा जा चुके है।  बुलढाना में एक और कोरोना पीड़ित मरीज मिला है।  इस तरह बुलढाना में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 5 पहुंच गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.