कोरोना का खौफ : कोरोना के डर से संदिग्‍ध ने अस्पातल में कर ली खुदकुशी, गांव में मची खलबली

0

शामली :एन पी न्यूज 24 – कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। इस बीच एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल शामली में निर्माणाधीन जिला अस्पताल में बनाए गए कोरोना वार्ड में दो दिन पूर्व भर्ती कराए गए एक संदिग्ध मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि इस मरीज को वार्ड के अलग कमरे में रखा गया था। बुधवार देर रात मरीज ने फांसी लगाकर जान दे दी।

आज सुबह जैसे ही गांव वालों को इसकी खबर मिली हर तरफ खलबली मच गयी। बता दें कि कांधला क्षेत्र के इस संदिग्‍ध मरीज के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। अभी रिपोर्ट नहीं आई है। मृतक युवक कांधला क्षेत्र के एक गांव निवासी बताया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, संदिग्‍ध को निर्माणाधीन जिला अस्पताल में  क्वारंटाइन वार्ड में रखा गया था। फ़िलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 40 वर्षीय व्यक्ति को कोरोना के लक्षण दिखने पर 31 मार्च को वार्ड में लाया गया था और इसी दिन सैंपल जांच को भेजे थे। अभी तक रिपोर्ट नहीं आई है।

स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को 19 जमातियों समेत कुल 25 सैंपल भेजे हैं। इसमें पूर्व में संक्रमित पाए गए युवक का भी सैंपल शामिल है। विभाग ने जमातियों में शामिल 12 बांग्लादेशी समेत अन्य कई के भी सैंपल ले लिए हैं, लेकिन इन्हें जांच के लिए गुरुवार को भेजा जाएगा। विभाग के अनुसार जमातियों में कोई लक्षण नहीं है, लेकिन एहतियातन रेंडम सैंपल लिए जा रहे हैं। पुलिस-प्रशासन ने जिले में अभी तक कुल 182 जमातियों को चिन्हित किया है। उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों और देश के विभिन्न राज्यों के साथ इनमें बांग्लादेशी भी शामिल हैं। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.