देश और उत्तर प्रदेश का पहला मामला…25 साल के युवक की कोरोना से मौत 

0

लखनऊ. एन पी न्यूज 24 – गोरखपुर में 25 साल के युवक की कोरोना वायरस  से मौत हो गई। कोरोना से उत्तर प्रदेश में यह पहली मौत है। वहीं, देश का भी यह पहला मामला है, जिसमें इतनी कम उम्र में कोरोना से किसी की मौत हुई है।  जानकारी के मुताबिक, 25 साल का यह युवक बस्ती जिले के तुरकहिया मोहल्ले का रहने वाला था।

वह परचून की दुकान चलाता था। चिकित्सकों के अनुसार, पिछले तीन-चार महीनों से उसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं पाई गई है, लेकिन आम तौर पर वह बीमार रह रहा था। गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज जारी था। सोमवार को उसकी मौत हुई। बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई जांच में कोरोना की पुष्टि हुईष क्रॉस चेक के लिए  लखनऊ के केजीएमयू लैब में सैंपल भेजा गया। वहां भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई।

परिवार व डॉक्टरों को किया गया क्वारंटाइन : बता दें कि युवक को रविवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया गया था। पहले उसे कोरोना वार्ड में नहीं रखा गया था। लक्षण दिखने पर उसे कोरोना वार्ड में शिफ्ट किया गया था। जिन 12 डॉक्टरों ने उसका इलाज किया था, उन्हें भी क्वारंटाइन किया गया है।  उसके परिवार वालों की भी जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.