राष्ट्रवादी के बाद भाजपा भी कूदी कोरोना खिलाफी समर में

85 नगरसेवकों का मानदेय प्रधानमंत्री राहत कोष में देने का फैसला

0
दोनों विधायकों ने चिकित्सा उपकरणों की खरीदी के लिए दिए एक करोड़
पिंपरी। एन पी न्यूज 24 – पुणे समेत देशभर में हाहाकार मचा कर रखे हुए कोरोना वायरस के खिलाफी समर में कर्मचारी महासंघ, राष्ट्रवादी कांग्रेस के बाद पिंपरी चिंचवड़ मनपा के सत्तादल भाजपा भी आगे आयी है। मनपा में पार्टी और पार्टी से सलंग्न 85 नगरसेवकों का मार्च माह का पूरा मानेदय प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करने का फैसला किया गया है। इसके साथ ही शहर में भाजपा के दो विधायक लक्ष्मण जगताप और महेश लांडगे ने सांगवी स्थित औंध उरो जिला अस्पताल में कोरोना के इलाज के लिए जरूरी उपकरणों की खरीदी के लिए देने विधायक निधि में से एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की है।
कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते देश में 21 दिनी लॉक डाउन की घोषणा की गई है। उद्योग- व्यवसाय ठप्प पड़ने से देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। गरीबों को भुखमरी का सामना करना पड़ रहा है। अब तक इस बीमारी ने कइयों को अपनी चपेट में ले लिया है। इन हालातों से उबरने के लिए पिंपरी चिंचवड़ मनपा में सत्तादल भाजपा और उससे संलग्न कुल 85 नगरसेवकों का एक माह का मानदेय प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में जमा कराने का फैसला किया गया है। इसकी जानकारी देते हुए महापौर ऊषा ढोरे व मनपा में सत्तारूढ़ पार्टी के नेता नामदेव ढाके ने बताया कि, भाजपा और भाजपा संलग्न नगरसेवकों का मार्च माह का मानदेय प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में जमा कराने को लेकर मनपा प्रशासन को पत्र दिया गया है।
पार्टी के विधायक लक्ष्मण जगताप और महेश लांडगे ने भी अपना एक माह का मानदेय भाजपा आपदा राहत कोष में जमा कराया है। इसके अलावा विधायक लक्ष्मण जगताप और महेश लांडगे ने अपनी विधायक निधि में से 50-50 लाख कुल एक करोड़ रुपए सांगवी स्थित औंध ऊरो जिला अस्पताल में कोरोना के मरीजों के इलाज के जरूरी चिकित्सीय उपकरणों की खरीदी के लिए देने की घोषणा की है। यह अस्पताल कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए उपलब्ध कराने और यहां अलग आइसोलेशन वार्ड तैयार कराने को लेकर दोनों विधायक प्रयासरत हैं। एक करोड़ रुपए की निधि में से छह लाख रुपए पिंपरी चिंचवड मनपा को सैनिटाइजर खरीदने के लिए उपलब्ध कराने की बात भी उन्होंने इस बारे में जारी किए एक बयान में कही है। इस बारे में उन्होंने जिलाधिकारी नवलकिशोर राम को एक पत्र भी भेजा है
Leave A Reply

Your email address will not be published.