दुमका सामूहिक गैंगरेप के 7 आरोपियों में दो नाबालिग भाई भी शामिल  

0

दुमका . एन पी न्यूज 24 – बीते दिनों झारखंड के दुमका जिले के गोपीकंदर थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ लॉकडाउन के दौरान हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें दो आरोपी नाबालिग बताये जा रहे हैं।
घटना इस प्रकार है
बीते 24 मार्च को दुमका से पीड़ित किशोरी अपनी दो सहेलियों के साथ स्कूटी पर  गांव जाने के लिए निकली थी। लॉकडाउन के चलते वाहनों का चलना बंद था। दोनों सहेलियां उसे गोपीकांदर के कारुडीह मोड़ के पास उतारकर पाकुड़ की तरफ चली गईं थीं। यहां से गांव दूर था, लिहाजा यहां किशोरी शाम 4:30 बजे तक अपने घर वालों का इंतजार करती रही, लेकिन जब घरवाले नहीं आये तो पीड़िता बगल के गांव गढ़ियापानी चली गई थी और वहां से उसने अपने बॉयफ्रेंड को बुलाकर घर तक छोड़ने का आग्रह किया था।
हैवानियत की हद : उसका बॉयफ्रेंड अपने एक और दोस्त को लेकर वहां तक पहुंचा और जंगल के रास्ते उसे बाइक पर बैठाकर गांव तक पहुंचाने के लिए निकला। सुनसान इलाके में उसके बॉयफ्रेंड तथा उसके एक अन्य साथी की नीयत बदल गई। उन्होंने सुनसान माहौल को देख पहले उसके साथ दुराचार किया और फिर वहां पांच और लड़के वहां पहुंच गए। सब ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। सामूहिक बलात्कार से लड़की की हालत खराब होने लगी और वह वहीं बेहोश हो गई। आरोपियों ने उसा उसे मरा हुआ समझकर छोड़ दिया और भाग खड़े हुए। रात गुजरने के बाद दूसरे दिन वह जंगल से बाहर किसी तरह रोड तक पहुंची और गांव के लोगों ने उसके परिजनों को सूचित किया। इसके बाद मामला दर्ज किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.