कंगना रनौत के नए खुलासे- ‘संजू’ और ‘सुल्तान’ के लिए ऑफर हुए थे रोल, संजू के लिए रणबीर कपूर आए थे मेरे घर, लेकिन इस वजह से किया इंकार…

0

मुंबई: एन पी न्यूज 24 — बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बिंदास और बेबाक अंदाज के कारण भी जानी जाती हैं. उनके द्वारा दिए गए बेबाक बयान और प्रतिक्रियाएं उन्हें विवादों में लाकर खड़ा कर देते हैं. लेकिन कंगना पर इन सबका कोई असर नहीं पड़ता. अब कंगना ने फिल्म ‘संजू’ और ‘सुल्तान’ को लेकर कुछ राज खोलें हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

एक मीडिया इंटरव्यू में कंगना ने खुलासा किया है कि, “संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में मुझे रोल ऑफर किया गया था. इसके लिए खुद रणबीर कपूर मेरे घर आए थे. लेकिन, वह रोल मुझे कुछ ज्यादा पसंद नहीं आया. उस रोल में मेरे लिए कुछ ज्यादा करने को नहीं था. इसलिए मैंने वह रोल निभाने से इंकार कर दिया.”

कंगना यही नहीं रुकी आगे उन्होंने फिल्म सुल्तान को लेकर भी कुछ ऐसा ही खुलासा किया है. कंगना ने बताया कि, “संजू के अलावा मुझे सलमान खान  की फिल्म ‘सुल्तान’ में भी रोल ऑफर किया गया था, लेकिन इसे भी मैंने करने से मना कर दिया. इसके बाद आदित्य चोपड़ा नाराज हो गए और मुझे फोन पर कहा कि मैं अब तुम्हारे साथ दोबारा कभी काम नहीं करूंगा.”

अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो कंगना ही जाने, लेकिन ये दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इतना ही नहीं दोनों फिल्मों के कलाकारों ने भी खूब तारीफें बटोरी थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.