Bihar: नीतीश कुमार को मिली जान से मारने की धमकी,  मारने वाले को 25 लाख रुपए का ईनाम घोषित, पुलिस महकमें में मची उथल-पुथल

0

सासाराम: एन पी न्यूज 24 — बिहार की राजनीती और पुलिस महकमें में एक फेसबुक पोस्ट ने उथल-पुथल मचा दी है. ऐसा होना भी लाजिमी है क्योंकि यह पोस्ट राज्य के मुखिया नितीश कुमार की सुरक्षा को लेकर की गई है. इस पोस्ट में नितीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी गई है. साथ ही मारने वाले को 25 लाख रुपए का इनाम देने संबंधी बात कही गई है. इसके बाद से यह FB पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई. इसके साथ ही पुलिस महकमें की नींद उड़ गई. वहीं मुख्‍यमंत्री के समर्थकों का गुस्से का गुबार फुट पड़ा. लेकिन अब इस साजिश से पर्दा उठा लिया गया है.

पुलिस ने जब मामले की कड़ाई से जाँच की तो इसके तार सासाराम के दिनारा थाना क्षेत्र के तोड़ा गांव से जुड़े हुए मिले. पुलिस को पता चला है कि यह एक सिरफिरे की हरकत है, जिसकी पहचान धर्मेंद्र कुमार पांडेय (पिता-रामसुरेश पांडेय) के रूप हुई है. हालांकि अभी वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया पाया है.

मिली खबर के अनुसार है FB पर मुख्यमंत्री खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने वाले कथित  युवक पर दिनारा थाना के थानाध्यक्ष सियाराम सिंह के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. इसमें  तोड़ा गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार पांडेय को अभियुक्त बनाया गया है.

थानाध्यक्ष सियाराम सिंह ने भरोसा जताया है कि सिरफिरे युवक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.