रामायण-महाभारत के बाद अब लौट रहा है ‘शक्तिमान’, मुकेश खन्ना ने वीडियो बनाकर दी जानकारी

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24– कोरोना वायरस की वजह से देश में इन दिनों लॉकडाउन शुरू है। लोगों को घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। सभी अपने-अपने घरों में बैठे है। इस बीच जनता की मांग पर दूरदर्शन पर ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ जैसे लोकप्रिय धारावाहिक फिर से टेलीकास्ट किये जा रहे हैं। साथ ही शाहरुख खान का टीवी शो ‘सर्कस’ और जासूसी शो ‘ब्योमकेश बख्शी’ भी लौट आया है।

अब खबर है कि भारत के पहले सुपरहीरो कहे जाने वाले सीरियल ‘शक्तिमान’ को भी दोबारा टेलिकास्ट किया जाएगा। इसकी जानकारी खुद शक्तिमान का किरदार निभाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना ने एक वीडियो बनाकर दी है। जिसमें वह रामायण और महाभारत के बाद शक्तिमान के बारे बताते हुए कहते है कि ‘मैं आपको एक और अच्छी खबर सुनाने जा रहा हूं कि जल्द ही आपका फेवरेट धारावाहिक शक्तिमान भी शुरू होने जा रहा है। कब और कितने बजे.. ये आपको जल्दी पता चल जाएगा।’

बता दें कि शक्तिमान का प्रसारण दूरदर्शन पर 1997 में हुआ था। उस वक़्त में यह सीरियल काफी पॉपुलर हुआ करता था। ये शो करीब 8 सालों तक चला और लोगों के दिलों में बस गया। सोशल मीडिया के मुताबिक रामायण और महाभारत फिर से देखकर लोग काफी खुश है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.